HomeBiharमणिपुर ज/ल रहा है और नरेंद्र मोदी जी कर्नाटक में बंशी बजा...

मणिपुर ज/ल रहा है और नरेंद्र मोदी जी कर्नाटक में बंशी बजा रहे हैं, सुबह-सुबह उखड़े ललन सिंह…

लाइव सिटीज, पटना: मणिपुर हिंसामें मरने वालों की संख्या बढ़कर 54 हो गई है. हालात पर काबू पाने के लिए सेना और असम राइफल्स के करीब 10 हजार सैनिकों को राज्य में तैनात किया गया है. अब इसको लेकर सियासत भी गरमाती जा रही है. जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए लिखा कि वाह रे देश की सरकार. मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री कर्नाटक में बंशी बजा रहे हैं.

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा, ‘देश के पूर्वोतर में मणिपुर जल रहा है और आप कर्नाटक के चुनाव में रोड शो कर रहे हैं. वहां धार्मिक उन्माद कैसें फैले और चुनाव में लाभ मिले, इसमें व्यस्त हैं. मणिपुर की समस्या के निराकरण की बात तो छोड़ दीजिए, आप संवेदना के दो शब्द भी नहीं बोल रहें हैं. वाह रे देश की सरकार, मणिपुर जल रहा है और आदरणीय प्रधानमंत्री जी कर्नाटक में बंशी बजा रहे हैं…!’

पको बताएं कि 3 मई को राजधानी इंफाल में आदिवासियों ने एकजुटता मार्च निकाला था. उसके बाद से राज्य में बड़े स्तर पर हिंसा भड़क गई. हालत ये हो गई कि दंगाइयों को देखते ही गोली मारने का आदेश दे दिया गया. राज्य में पिछले 5 दिनों से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments