HomeBiharबागेश्वर बाबा पर BJP की चुनौती पर रीतलाल यादव ने क्यों कहा,...

बागेश्वर बाबा पर BJP की चुनौती पर रीतलाल यादव ने क्यों कहा, सोचने का समय आ गया है

लाइव सिटीज पटना: बाबा बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन को लेकर बिहार की सियासत गर्म है. तेज प्रताप यादव सहित आरजेडी और उसके मंत्री लगातार धीरेंद्र शास्त्री के दौरे का विरोध कर रहे हैं. वहीं अब इसको लेकर आरजेडी विधायक रीतलाल यादव ने शनिवार को बयान दिया. धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम के विरोध करने वालों को लेकर बीजेपी के चुनौती पर उन्होंने कहा कि रोकने वाले हम क्या होते हैं? और बढ़ाने वाले क्या होते हैं. लोगों के लिए सोचने का समय आ गया है कि जात-पात की राजनीति छोड़ें. महंगाई जैसे मुद्दों पर चर्चा करें. ऐसे लोगों से सावधान रहें.

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर किए सवाल पर रीतलाल यादव ने कहा कि इन सब चीजों पर हम विश्वास नहीं रखते हैं. इन सब चीजों को हम नहीं मानते हैं. हम विश्वास रखते हैं जिसमें जनता की भलाई हो, जिसमें उनका पेट भर सके, जिसमें उनके तन पर कपड़ा आए और जिसमें उनके सिर पर छत हो सके. इन सभी बातों पर कोई चर्चा करेगा तो हम उसका मान-सम्मान करेंगे.

वहीं धीरेंद्र शास्त्री के विरोधियों को बीजेपी के चुनौती पर आरजेडी विधायक रीतलाल यादव ने कहा कि ऊपर से बहुत से लोगों को भेजा गया है, यहां आने के बाद बहुत से लोगों द्वारा भेष बदलकर अनैतिक कार्य किया जा रहा है. इससे साथ ही बहुत कार्य उचित भी किया जा रहा है. बता दें कि 13 से लेकर 17 मई तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना के नौबतपुर में कथा होनी है. वहीं बिहार में बाबा के आगमन से पहले ही सियासी गलियारे में बवाल मच गया है. जहां आरजेडी के कई नेता विरोध कर रहे हैं तो वहीं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के फुल सपोर्ट में बीजेपी आ गई है.

बता दें कि आगामी 13 मई से लेकर 16 मई तक बाबा बागेश्वर का दरबार पटना से सटे नौबतपुर में लगने वाला है, जिसकी तैयारी भी चल रही है. पहले यह दरबार राजधानी के ऐतिहासिक गांधी मैदान में लगने वाला था लेकिन कतिपय कारणों से दरबार के स्थल में बदलाव हो गया. बाबा बागेश्वर के बिहार दौरे का आरजेडी विरोध कर रही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा था कि अगर बाबा बागेश्वर सामाजिक समरसता की बात करते हैं तो उनका बिहार में स्वागत है और अगर वह हिंदू मुस्लिम की बात करते हैं तो उनका विरोध किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments