HomeBiharनीतीश के मंत्री ने सम्राट चौधरी को बताया राजनीति में बच्चा, कहा-उनको...

नीतीश के मंत्री ने सम्राट चौधरी को बताया राजनीति में बच्चा, कहा-उनको बहुत कुछ सीखने की जरूरत

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. उन्होंने तो सीएम के खिलाफ मौर्चा ही खोल दिया है. सम्राट चौधरी ने सीएम के मेमोरी लॉस होने तक की बात कह दी है. अब बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने भी उन पर निशाना साधा है और कहा है कि वो तो राजनीति में अभी बच्चा हैं. अभी सम्राट चौधरी को राजनीति में बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.

दरअसल बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने को लिए बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर पहुंचे. इस दौरान मंत्री ने मीडिया के पूछे गए सवालों के जवाब में कहा कि जो समाज में सौहार्द तनाव आपसी भाईचारे अनैतिकता को समाप्त करना चाहते हैं ऐसे लोगों के ऊपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. चाहे वह किसी भी धर्म से तालुकात रखते हों. साथ ही उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को राजनीति में बच्चा करार दिया.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा नीतीश कुमार के मेमोरी लॉस के बयान को लेकर मंत्री श्रवण श्रवण कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि सम्राट चौधरी फिलहाल राजनीतिक में अभी बच्चा हैं. अभी सम्राट चौधरी को राजनीति में बहुत कुछ सीखने की जरूरत है. जब सम्राट चौधरी नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में मंत्री के पद पर थे तब नीतीश कुमार के बारे में उन्हीं के मुख से अच्छी बातें निकलती थीं. नीतीश कुमार की जो सोच और विजन है, उसे आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जानती है.

बता दें कि बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सम्राट चौधरी सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. बीते दिनों बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक सूची जारी करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सिर्फ बीजेपी को ही नहीं बल्कि अपने कई साथियों को धोखा देने का रिकॉर्ड बनाया है. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राजद, जेडीयू के बाद बीजेपी में गया है. पूछिएगा उनके पिता को राजनीति में कौन लेकर आया है. इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जब वो पैदा नहीं हुए थे, तब मेरे पिताजी देश के लिए लड़ रहे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments