HomeBiharआनंद मोहन को जाना होगा जेल? 8 मई को सुप्रीम कोर्ट करेगा...

आनंद मोहन को जाना होगा जेल? 8 मई को सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई (Anand Mohan) के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की डेट फाइनल हो गई है। 8 मई को इस मामले पर सुनवाई होगी। दिवंगत आईएएस जी. कृष्णैया की पत्नी उमा देवी की ओर से याचिका दायर की गई है। आनंद मोहन आईएएस अधिकारी जी.

आपको मालूम हो कि कृष्णैया की हत्या में उम्रकैद की सजा काट रहे थे। पिछले दिनों ही नीतीश कुमार सरकार ने जेल मैनुअल में बदलाव किया। जिसके बाद आनंद मोहन की जेल से रिहाई का रास्ता साफ हो गया। 26 अप्रैल को पूर्व सांसद जेल से रिहा भी हो गए। अभी उनके बेटे आरजेडी विधायक चेतन आनंद की शादी है, जिसको लेकर काफी व्यस्त हैं।

भले ही आनंद मोहन अपने बेटे चेतन आनंद की शादी की तैयारियों में जुटे हैं। लेकिन जेल से रिहाई के बाद भी उनकी मुश्किलें थमती नहीं दिख रही हैं। बिहार सरकार के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया गया है। पटना हाईकोर्ट में भी पीआईएल दायर की गई हैं। 

उधर जी. कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की, जिसमें उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से बिहार सरकार के फैसले पर रोक लगाने की मांग की है। इसी मामले में 8 मई को सुनवाई होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments