HomeBiharचिराग पासवान क्या है? कितने दिन के नेता हैं, बिहार को कितना...

चिराग पासवान क्या है? कितने दिन के नेता हैं, बिहार को कितना जानते हैं, नीतीश के मंत्री खूब बरसे

लाइव सिटीज पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रहते हैं. आये दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर वह सीएम पर हमला बोलते रहते हैं. इस बीच शिवहर पहुंचे बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि चिराग पासवान बिहार को कितना जानते हैं.

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि चिराग पासवान क्या है? कितने दिन के नेता है.? उनके गाँव व समाज के बारे में क्या अनुभव है? पूरी तरह से बिहार के बारे में जानते हैं क्या, वो क्या बोलते है उनके बातों का जबाब देना हम उचित नही समझते हैं.

साथ ही उन्होंने असदुद्दीन ओबेसी पर भी कटाक्ष किया और कहा की कानून के हिसाब से आनंद मोहन की रिहाई हुई है. इससे पूर्व शिवहर पहुंचे बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार का भव्य स्वागत किया गया. जीरो माइल पटेल चौक स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल के प्रतिमा पर उन्होंने जदयू एमएलसी खालिद अनवर के साथ माल्यार्पण किया है.

बता दें कि आनंद मोहन की रिहाई के मामले को लेकर बिहार में राजनीति चरम पर है. इस बीच चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से सवाल पूछा है. चिराग ने कहा कि आईएएस संघ ने इस पर आपत्ति दर्ज कराई और पीड़ित परिवार को न्याय नही मिला. चिराग ने नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ये कहते है कि न हम किसी को फंसाते हैं और ना बचाते हैं, वो इस बात का जवाब दें कि क्या पहले आनंद मोहन को फंसाया गया था कि अब उन्हें बचाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments