HomeBiharक्या तुम्हें पता है ऐ गुलशन लालू यादव आने वाले हैं, तेजस्वी...

क्या तुम्हें पता है ऐ गुलशन लालू यादव आने वाले हैं, तेजस्वी के साथ कल लौटेंगे पटना!

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 9 महीने बाद कल यानी 28 अप्रैल को पटना सकते हैं. वह शुक्रवार दोपहर दिल्ली से पटना के लिए फ्लाइट में बैठेंगे. शाम में पटना पहुंचेंगे. उनके साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पटना लौटेंगे. दरअसल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद लालू प्रसाद यादव पहली बार पटना आने वाले हैं. फिलहाल वह दिल्ली में अपनी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के घर पर रह रहे है. सिंगापुर में किडनी का ऑपरेशन करवाने के बाद से ही लालू यादव दिल्ली में थे.

लालू प्रसाद यादव के आगमन को लेकर बिहार का सियासी पारा काफी तेज हो गया है. वहीं आरजेडी समर्थकों में जोश और उत्साह का माहौल है. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव पटना में सीएम नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे और 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करेंगे. हालांकि पटना प्रवास के दौरान लालू यादव अपनी सेहत को देखते हुये सीमित लोगों से ही मुलाकात करेंगे.

दरअसल सिंगापुर से किडनी का सफल ऑपरेशन करवाने के बाद लालू यादव पहली बार पटना आएंगे. इधर गुरुवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, राजद सुप्रीमो को मुलाकात करने पहुंचे. उन्होंने दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात की. अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर मुलाकात के बाद तस्वीर भी पोस्ट की. उन्होंने लिखा कि लालू जी से एक ‘कुशलक्षेम-मुलाक़ात’.

बता दें कि लालू यादव किडनी का ऑपरेशन करवाने के बाद दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर रह रहे थे. लेकिन अब वो कल बिहार आ रहे हैं. लालू के तबीयत में सुधार के बाद यह बताया जा रहा है कि, वो कल सुबह पटना आ रहे हैं. हालांकि लालू पटना आने के बाद भी वो कुछ ही लोगों से मुलाकात कर सकेंगे. दरअसल सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में पिछले वर्ष 5 दिसंबर को लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण किया गया था. उस समय राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव दोनों सिंगापुर में मौजूद थे। उसके बाद लगभग ढाई माह तक लालू का इलाज वहीं चला था और 11 फरवरी को लालू भारत वापस आए थे. वहां वो अपनी बेटी मिसा भारती के आवास पर रह रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments