HomeBiharआनंद मोहन की रिहाई की खुशी में खूब हुई आतिशबाजी, जगह जगह...

आनंद मोहन की रिहाई की खुशी में खूब हुई आतिशबाजी, जगह जगह लगे पोस्टर, जानें बेटे चेतन आनंद ने क्या कहा

लाइव सिटीज, सहरसा: बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की सहरसा जेल से आज रिहाई हो गई है. सुबह करीब 4 :30 बजे ही उन्हें रिहाह कर दिया गया है. आनंद मोहन अपने बेटे और आरजेडी विधायक चेतन आनंद की सगाई पर 15 दिनों की पैरोल पर बाहर आए थे. बुधवार को ही उन्होंने सरेंडर किया था. अब अचानक गुरुवार की सुबह उन्हें जेल से छोड़ दिया गया.

वहीं रिहाही की खुशी में उनके समर्थकों में खुशी की लहर देखी गई. पटना में जमकर आतिशबाजी हुई और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर जश्न मनाया गया. वहीं, सहरसा में कोसी कमिश्नरी के आयुक्त कार्यालय के बाहर आनंद मोहन के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं.

वहीं, पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद ने कहा है कि न्यायालय ने जो फैसला दिया था. उस फैसले को मेरे पिता ने स्वीकार किया था, उन्होंने पूरी सजा काटी जबकि इस हत्या में वह कहीं नहीं थे. जिन लोगों ने मॉब लिंचिंग की उन में से किसी को भी सजा नहीं मिली थी. जो कानून बिहार में बदला गया है यह पूरे देश में कहीं नहीं है

उन्होंने कहा कि 2016 में यह कानून में नया प्रावधान लाया गया था जिसे वापस लिया गया है. इसमें कोई विवाद नहीं होना चाहिए, मेरे घर में शादी का माहौल है, मेरी शादी होनी है. वहीं, उन्होंने कहा कि मेरी पूरी संवेदना जी. कृष्णैया के परिवार के साथ है जैसे उनके बच्चे परेशान हैं, वैसे ही हम लोग भी परेशान रहे हैं. हम उनकी भावनाओं को समझ सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments