HomeBiharबांका में डूबने से भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में डूबने से भाई-बहन की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, बांका: जिले के धोरैया थाना क्षेत्र की महिला बिशनपुर पंचायत के रणगांव बुजुर्ग गांव मे बोरिंग के लिए बनाए गए गड्ढे में डूबने से दो मासूम की मौत हो गई. दोनों भाई-बहन थे. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

बताया जाता है कि दोनों भाई-बहन बहुत देर से घर से गायब थे. काफी खोजबीन के बाद भी दोनों का पता नहीं चला. दोनों को घर के आसपास में खोजा गया. नहीं मिलने पर खोजते हुए उन दोनों की मां शबनम खातून बहियार की ओर गई. देखा कि बगल के गांव के मो. फारुख के खेत में बोरिंग के लिए बने गड्ढे के पास बेटी की एक चप्पल मिली, वहीं दूसरी चप्पल को पानी में देखते ही मां ने शोर मचाया.

इधर शोर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए. दोनों का शव पानी में उपलाता दिखा. इसके बाद दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया. घटना की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम गया. एक साथ दो मासूमों की मौत को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

घटना की सूचना मिलने पर धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार, एएसआई भूषण प्रसाद सिंह अपने दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे. मामले की छानबीन करते हुए दोनों मासूमों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments