HomeBiharललन सिंह का PM मोदी से तीखा सवाल, पूछा-कौन है पुलवामा में...

ललन सिंह का PM मोदी से तीखा सवाल, पूछा-कौन है पुलवामा में 40 जवानों को शहीद कराने का जिम्मेदार, बताइये

लाइव सिटीज पटना: बिहार, जम्मू-कश्मीर सहित कई राज्यों के राज्यपाल रह चुके सत्यपाल मलिक ने पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने जवानों के शहीद होने का कारण मोदी सरकार के गलत निर्णय को बताया है. सत्यपाल मलिक के सनसनीखेज दावों के बीच अब जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पुलवामा हमले को सवाल पूछा है. कहा कि 40 जवानों की मौत के लिए कौन दोषी है, इस पर पीएम मोदी को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. दरअसल फरवरी 2019 में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे.

ललन सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार द्वारा नियुक्त तत्कालीन गवर्नर श्री सत्यपाल मलिक जी ने पुलवामा में सीआरपीएफ के 40 जवानों की मौत के संबंध में जो खुलासा किया है. उस खुलासे पर क्या आदरणीय प्रधानमंत्री जी देश की जनता के समक्ष वास्तविकता स्पष्ट करेंगे…? आख़िर देश की रक्षा में अपना सर्वस्व न्यौछावर करने के लिए सदैव तत्पर रहने वाले नौजवानों की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करने का दोषी कौन है ?’

बता दें कि बिहार, जम्मू-कश्मीर सहित कई राज्यों के राज्यपाल रह चुके सत्यपाल मलिक ने एक वेबसाइट से की गई बातचीत में कई सनसनीखेज खुलासा किया है. मलिक का दावा है कि प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचार से कोई खास नफरत नहीं है. इतना ही नहीं सत्यपाल मलिक ने कहा कि पुलवामा की घटना खुफिया एजेंसियों की असफलता थी. 300 किलोग्राम RDX विस्फोटक ले जाने वाली कार पाकिस्तान से आई थी, लेकिन 10-15 दिनों तक जम्मू-कश्मीर की सड़कों और गांवों में बेरोक-टोक घूम रही थी.मलिक ने दावा किया है कि पुलवामा हमले के तत्काल बाद शाम को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि यह हमारी गलती से हुआ है तो प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें कहा कि तुम अभी चुप रहो.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments