HomeBiharबड़ी राहत! सात और राज्यों में घट गए CNG-PNG के दाम, टोरेंट...

बड़ी राहत! सात और राज्यों में घट गए CNG-PNG के दाम, टोरेंट गैस ने की कटौती

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में 7 रुपये की कटौती की गई है. नई दर शनिवार रात 12 बजे से लागू हो गई है. सीएनजी की नई कीमत 87.04 रुपये प्रति एससीएम निर्धारित की गई है. इससे पहले इसकी कीमत 94.04 रुपये थी. यानी कि सीएनजी और पीएनजी में 7 रुपये की कमी हुई है.

जिससे कि सीएनजी गाड़ी धारकों को काफी राहत मिलेगी. खास कर राजधानी में जितनी सीएनजी गाड़िया चलती है, उन चालकों के लिए राहत भरी खबर है. वहीं पीएनजी की कीमत 63.88 रुपए से घटकर 56.88 रुपये प्रति किलो हो गई है.

केंद्र द्वारा कीमतें घटाने के निर्देश के बाद गेल मुख्यालय में नई दरें तय की गई है. इससे पहले गैल इंडिया लिमिटेड ने सीएनजी और पीएनजी की कीमतें 18 अगस्त को कम की गई थी. 

गेल के जीएम और बिहार प्रभारी अजय कुमार सिन्हा ने जानकारी दी कि सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में कमी की गई है. उन्होंने कहा कि शहर में पब्लिक गाड़ियां जैसे कि सीएनजी ऑटो विशेष रूप से चलती है. सीएनजी में दामों में गिरावट होने से गाड़ी मालिकों से लेकर राहगीरों तक को राहत मिलेगी. सात ही शहरों में जो लोग पीएनजी का उपयोग कर घरों में खाना बनाते हैं, उनके लिए भी राहत भरी खबर है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments