HomeBiharबिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव को होटल से निकाला, निजी...

बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव को होटल से निकाला, निजी सहायक ने दी होटल के खिलाफ तहरीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव को वाराणसी के एक होटल प्रबंधन की वजह से देर रात भटकना पड़ा। दरसल तेज प्रताप यादव वाराणसी में अपने निजी दौरे पर पहुंचे हुए है। शुक्रवार को बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचे तेज प्रताप यादव देर रात तक काशी के घाटों की अलौकिक छंटा को देखते नज़र आए। 

देर रात जब वह सिगरा स्थित Arcadia Hotel पहुंचे तो उन्हें होटल प्रबंधन ने बेदखल कर दिया। होटल पहुंचने से पहले उनका सामान होटल के रिसेप्शन पर लाकर होटल प्रबंधन के द्वारा रख दिया गया था। बिना उनकी अनुमति के उनके निजी समानो को सर्च करने और निकलने पर तेज प्रताप यादव ने आपत्ति दर्ज करवाई। 

देर रात करीब 12:30 बजे तेजप्रताप ने इस पूरे प्रकरण की सूचना वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस को दी। बिहार के मंत्री को होटल से बेदखल किए जाने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पूरे विभाग में हड़कंप मच गया।

आनन – फानन में सिगरा थाना क्षेत्र की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। होटल प्रबंधन से बात किया और तेज प्रताप के लिए कमरा खोलने की बात कही। जब तक होटल प्रबंधन कमरे का प्रबंध करता तब तक बात बिगड़ चुकी थी। तेज प्रताप होटल के बाहर गाड़ी में बैठ अपने सहयोगियों से होटल के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायत पत्र पुलिस को दिलवाया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments