HomeBiharआज बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन, सदन की कार्यवाही...

आज बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन, सदन की कार्यवाही हंगामेदार होने के आसार

लाइव सिटीज, पटना:बिहार विधानसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन आज प्रश्नकाल में ग्रामीण कार्य विभाग, ग्रामीण विकास विभाग, पंचायती राज विभाग, जल संसाधन विभाग, लघु जल संसाधन विभाग, पथ निर्माण विभाग, भवन निर्माण विभाग और श्रम संसाधन विभाग से संबंधित प्रश्न सदन में लाए जाएंगे.

जिसका उत्तर संबंधित विभाग के मंत्री या फिर प्रभारी मंत्री देंगे. प्रश्नकाल के बाद शून्य काल में भी सदस्य तत्कालिक विषयों को उठाएंगे और सरकार का ध्यान आकर्षित करेंगे. उसके बाद ध्यानाकर्षण में सदस्यों के प्रश्नों का सरकार विस्तृत उत्तर देगी. वहीं दूसरे हाफ में गैर सरकारी संकल्प पर चर्चा होगी.

बिहार विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही 27 फरवरी से शुरू हुई थी. आज 5 अप्रैल को सत्र का समापन हो जाएगा. पहले कुल 22 बैठक होनी थी लेकिन 7 मार्च और 10 मार्च को सदन की कार्यवाही नहीं हुई. जिस वजह से कुल 20 बैठक ही इस बार हो पाएगी. वहीं सदन की कार्यवाही लगातार हंगामेदार हो रही है. आज भी बीजेपी के सदस्य जहां कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे तो वहीं सत्ता पक्ष की तरफ से भी बीजेपी पर प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया जाएगा. ऐसे में सदन की कार्यवाही आज भी हंगामेदार होने के आसार हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments