HomeBiharअमित शाह और बीजेपी को मंत्री विजय चौधरी ने दिया जवाब, क्या...

अमित शाह और बीजेपी को मंत्री विजय चौधरी ने दिया जवाब, क्या नीतीश कुमार का लोहा मानते हैं वो ?

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरा के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. जेडीयू उनके आरोपों पर जमकर पलटवार कर रही है. वित्त मंत्री मंत्री विजय चौधरी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने अमित शाह पर जमकर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि जेडीयू से गठबंधन करने के लिए अमित शाह के पास कोई आवेदन लेकर गया है क्या? जेडीयू से गठबंधन नहीं होगा, दारवाजे बंद हैं. यह अमित शाह का बार बार बोलना दिखाता है कि नीतीश कुमार के बिना काम नहीं चलने वाला है. बिहार में दंगा फैलाने की कोशिश की गई लेकिन सरकार की मुस्तैदी से रोक लिया गया.

मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि बिहार में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आए, हमदर्दी होती तो शांति के लिए अपील करते. एक बार भी वह ऐसा नहीं किए. बिहार में दंगा फैल नहीं सका क्योंकि बिहार सरकार में जीरो टॉलरेंस की नीति है. बिहार नीतीश मॉडल पर चलता है. यहां समाज में आपसी भाईचारा है.

अमित शाह गलत भाषा का प्रयोग किए, उन्होंने कहा कि उल्टा लटका देंगे, सीधा कर देंगे. अमित शाह बेचैनी वाली भाषा बोल रहे है. 2024 चुनाव को लेकर राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments