HomeBiharअमित शाह के दौरे से पहले सासाराम में भारी बवाल, रामनवमी के...

अमित शाह के दौरे से पहले सासाराम में भारी बवाल, रामनवमी के बाद दो गुटों में भिड़ंत, धारा 144 लागू

लाइव सिटीज, सासाराम: बिहार सहित पूरे देश में गुरुवार को रामनवमी के मौके पर काफी उत्साह देखने को मिला. वहीं, सासाराम में रामनवमी को लेकर दो समुदायों में तनाव का माहौल हो गया था. इस विवाद को लेकर शुक्रवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए.  सहजलाल पीर मोहल्ले में दोनों पक्षों की ओर से बमबाजी और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में एक को गोली लग गई, जिसे इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया 

वहीं, रविवार को अमित शाह सासाराम पहुंचने वाले हैं. इस घटना को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ-साथा डीएम और एसपी भी कैंप कर रहे हैं. जिले में अभी भी स्थिति तनावपूर्ण है. धारा 144 लागू कर दिया गया है.

जिले के नगर थाना के सहजलाल पीर मोहल्ले में दो पक्षों में तनाव के बाद पत्थरबाजी और बमबारी की घटना हुई है. पथराव में सदर एसडीओ मनोज कुमार का बॉडीगार्ड सुशांत कुमार मंडल घायल हो गया है. इसके साथ ही दो पुलिसकर्मियों की सिर फटने की सूचना है. चार घंटे से पूरे क्षेत्र स्थिति तनावपूर्ण है.

इस घटना के बाद सासाराम में दहशत का माहौलो हो गया है. वहीं, मौके पर डीएम और एसपी पहुंच कर मोर्चा संभाले हुए हैं. साथ में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments