HomeBiharकूद कूद कर यहां केंद्रीय मंत्री आते हैं लेकिन बिहार के बारे...

कूद कूद कर यहां केंद्रीय मंत्री आते हैं लेकिन बिहार के बारे में कोई नहीं सोचता, तेजस्वी ने CM नीतीश की मांग का किया समर्थन

लाइव सिटीज पटना: पिता बनने के बाद दिल्ली से पटना लौटे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि केंद्र बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है. वहीं आज बिहार विधानसभा बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में बिजली बिल में हुई बढ़ोतरी को लेकर अपनी बात रखी. जिसपर बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने उन्हें धन्वाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने आज विस्तार से बताया कि आज कैबिनेट की बैठक में बड़े निर्णय लिए गए. मुख्यमंत्री जी और उर्जा मंत्री को मैं धन्यवाद देता हूं.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार है. गरीबों, किसानों पर बिजली की महंगाई की मार ना पड़े इसलिए सरकार ने यह निर्णय लिया है कि 13000 करोड़ की सहायता हम करेंगे. जो बिजली का दाम बढ़ा है, केंद्र सरकार बताएगी क्यों बढाती है. तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश ने एक अच्छी बात कही कि वन नेशन वन टैरिफ होनी चाहिए. गुजरात और महाराष्ट्र आंकड़ा के अनुसार देश का सबसे अमीर राज्य है. लेकिन वहां सस्ता रेट तय होता हैं.

मोदी सरकार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बिहार जैसे गरीब राज्य को स्पेशल स्टेटस मिलना चाहिए. हम महागठबंधन कि सरकार इसपर सोचती है. अब कूद कूद कर यहां केंद्रीय मंत्री आते हैं. कितने लोग यहां से मंत्री बने एमपी बने लेकिन बिहार के बारे में कोई नहीं सोचता. बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. बिहार के लोगों के लिए हम कह रहे हैं इसलिए CM जी ने इस बात को रखा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments