HomeBiharतेजस्वी यादव ने बताया किसने रखा उनकी बेटी का नाम, बड़ा ही...

तेजस्वी यादव ने बताया किसने रखा उनकी बेटी का नाम, बड़ा ही प्यारा है नाम

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी बेटी का नाम के ऐलान कर दिया है. लालू परिवार ने अपनी बच्ची का नाम मां दुर्गा के नाम पर रखा है. तेजस्वी ने चैत्र नवरात्र में पैदा हुई अपनी बेटी का नाम कात्यायनी रखा है. बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. बता दें कि 27 मार्च को तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री ने एक बच्ची को जन्म दिया था. बच्ची के आने के बाद से ही पूरा लालू परिवार में काफी खुश है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सभी को बताया है कि उनकी बेटी का नाम कात्यायनी हैं. तेजस्वी ने कहा कि प्यारी सी सुपुत्री के जन्म पर आप सभी ने अपना प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाएँ देकर हमारी खुशियों को कई गुणा बढ़ाया, इसके लिए दिल की गहराइयों से आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूँ। बच्ची के दादा श्री लालू प्रसाद यादव जी ने बेटी का नाम कात्यायनी” रखा है. वहीं तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी ने भी ट्वीट कर अपने परिवार में नए मेहमान का स्वागत करते हुए कहा कि, “Welcome my baby KATYAYANI तू जानी जाएगी उनके नाम से. दुनिया जिन्हें पूजती है भक्ति भाव से”

दरअसल बीते दिनों बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पत्नी राजश्री यादव माता-पिता बने. राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बहू ने दिल्ली स्थित अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया. तेजस्वी यादव ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की. वहीं तेजस्वी यादव की अपनी नवजात बिटिया से बात करते हुए कई तस्वीरें भी सामने आई है. बिहार के डिप्टी सीएम ने खुद इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में अस्पताल के बेड पर उनकी पत्नी राजश्री लेटी है और उसके बगल में उनकी नवजात बिटिया भी लेटी है. तेजस्वी यादव अपनी नवजात बिटिया को निहार रहे हैं और उस नन्ही परी से बात करते दिख रहे है.

बतातें चलें कि तेजस्वी यादव ने पिता बनने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. बच्ची को हाथ में लिए एक फोटो भी पोस्ट किया था. इसमें तेजस्वी अपनी बेटी को दोनों हाथों में लिए निहार रहे हैं.-ट्वीट कर तेजस्वी ने कहा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. इस खुशी के मौके पर पूरा लालू परिवार फिलहाल दिल्ली में है. दो दिन पहले राबड़ी देवी भी आनन-फानन में पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं. अब उनके घर नन्ही परी आई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments