HomeBiharलालू बने दादा, पिता बने बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कहा-ईश्वर ने...

लालू बने दादा, पिता बने बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, कहा-ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है

लाइव सिटीज पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पत्नी राजश्री यादव माता-पिता बन गए हैं. राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बहू ने दिल्ली स्थित अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है. तेजस्वी यादव ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की. बच्ची को हाथ में लिए एक फोटो भी पोस्ट किया है. इसमें तेजस्वी अपनी बेटी को दोनों हाथों में लिए निहार रहे हैं.-ट्वीट कर तेजस्वी ने कहा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. इस खुशी के मौके पर पूरा लालू परिवार फिलहाल दिल्ली में है. दो दिन पहले राबड़ी देवी भी आनन-फानन में पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं. अब उनके घर नन्ही परी आई है.

बहन रोहिणी आचार्य ने भी भाई तेजस्वी और भाभी राजश्री के घर में किलकारी गूंजने पर बधाइयां दी हैं. रोहिणी ने एक कवितानुमा संदेश में लिखा है कि भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे-मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे. मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके. रोहिणी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि बनकर नन्हीं सी परी, मेरे घर मेहमान आई है. खुशियों की संग सौगात लाई है. दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है.

प्रेगनेंट होने के बाद से राजश्री अपने दिल्ली स्थित घर पर रह रही थीं और वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में थीं. डॉक्टरों ने उनको फरवरी के आखिरी हफ्ते या मार्च माह में डिलीवरी कराने की डेट दी थी. बता दें कि तेजस्वी यादव के पिता बनने को लेकर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी. एक दिन पहले ही राबड़ी देवी भी पटना से दिल्ली गईं क्योंकि राजश्री अस्पताल में भर्ती हुई थी. इधर तेजस्वी यादव का पुत्री होने के बाद अब उसके नाम पर चर्चा शुरू हो चुकी है.

बतातें चलें कि साल 2021 के दिसंबर माह में तेजस्वी ने राजश्री से विवाह रचाया था. नई दिल्ली में हुए इस विवाह समारोह ने काफी चर्चा बटोरी थी. तेजस्वी और राजश्री की लव मैरिज हुई थी. बताया जाता है कि तेजस्वी और राजश्री के विवाह को लेकर पहले लालू परिवार तैयार नहीं था. मगर बाद में सब राजी हो गए थे. वहीं अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पत्नी राजश्री यादव माता-पिता बन गए हैं. राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बहू ने दिल्ली स्थित अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments