HomeBihar8 वर्ष की बच्ची को गोलियों से भूना, 25 एकड़ जमीन का...

8 वर्ष की बच्ची को गोलियों से भूना, 25 एकड़ जमीन का था विवाद

लाइव सिटीज, आरा: बिहार के भोजपुर में फायरिंग में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई. उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव में देर रात हथियारबंद अपराधी घर मे घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. इस गोलीबारी में घर में मौजूद 8 वर्ष की बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंड गांव निवासी कृष्णा सिंह का उनके गांव के ही कुछ लोगों के साथ जमीन विवाद चल रहा है. जानकारी के मुताबिक कुल 25 एकड़ जमीन का विवाद है. इस विवाद में पहले भी गोलीबारी की गई है. इसके पहले गोलीबारी में कृष्णा सिंह और उनके भाई पर चार साल पहले भी गोलीबारी की गई थी. जिसमें कृष्णा सिंह के भाई की मौत हो गई थी. साथ ही कृष्णा सिंह को भी गोली लगी थी.

उसी जमीन के विवाद में फिर से आरोपियों ने शुक्रवार की देर रात भेलाई गांव स्थित उनके मकान में चले गए. उसके बाद घर में ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिसमें कृष्णा सिंह के 8 वर्ष की बच्ची की गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना के बाद हथियारबंद अपराधी वहां से फरार हो गए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments