HomeBiharबोले विजय सिन्हा- 'जहां पूर्व डिप्टी सीएम बैठते थे उसे बना दिया...

बोले विजय सिन्हा- ‘जहां पूर्व डिप्टी सीएम बैठते थे उसे बना दिया बाथरूम

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में कल भवन निर्माण विभाग केबजट पर चर्चाहुई. चर्चा के बाद भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने सरकार की तरफ से उत्तर भी दिया. उन्होंने भवन निर्माण विभाग में किए जा रहे कार्यों की विस्तृत जानकारी सदन को दी.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बीच में टोकते हुए कहा कि 10 साल में भी बिहार विधानसभा के विस्तारित भवन का निर्माण पूरा नहीं हुआ है, विधायकों के भवन का निर्माण कार्य भी आधा अधूरा है और इस पर जवाब मांगा. मंत्री की तरफ से जवाब नहीं मिलने पर विजय सिन्हा ने सरकार पर कई तरह के आरोप लगाते हुए सदन का बहिष्कार कर दिया. विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के लिए विधानसभा में दीवार को तोड़कर कॉर्पोरेट ऑफिस तैयार किया गया है. जबकि पूर्व डिप्टी सीएम जहां बैठा करते थे उसे तोड़कर बाथरूम का निर्माण कर दिया गया.

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार विधानसभा में जितनी भी निशानी है उसे भवन निर्माण विभाग ने तोड़कर मिटा दिया है. जहां पूर्व डिप्टी सीएम बैठते थे उसे तोड़कर बाथरूम बना दिया गया है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के लिए विधानसभा की दीवार को तोड़कर उनके लिए कार्पोरेट ऑफिस तैयार किया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments