HomeBiharबिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सीएम नीतीश और तेजस्वी...

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव पर जानें क्या बोले सम्राट चौधरी, आगामी चुनाव को लेकर कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को बनाया गया है. संजय जायसवाल की जगह अब सम्राट चौधरी बिहार में भाजपा की कमान संभालेंगे. सम्राट चौधरी के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बीजेपी के सभी नेता और कार्यकर्ता उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं जिम्मेदारी मिलने के बाद सम्राट चौधरी का पहला रिएक्शन भी सामने आया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि उनका पहला मकसद होगा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान और बढ़े. कार्यकर्ताओं के सम्मान के साथ बीजेपी की सरकार बिहार में स्थापित हो इसकी चिंता करनी है.

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद जहां सम्राट चौधरी ने कहा है कि वह लालू यादव और नीतीश कुमार के धोखे का उजागर जनता के सामने करेंगे. उन्होंने कहा लालू यादव और नीतीश कुमार ने 33 सालों तक बिहार के लोगों को धोखा दिया. बीजेपी अब जनता की सरकार बनाने के लिए काम करेगी इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि बिहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़े, बीजेपी बिहार में सरकार बनाए इस रणनीति पर काम करेंगे

सम्राट चौधरी ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी. वहीं आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर उन्होंने दावा किया है कि इस बार 2025 में पहली दफा भाजपा की सरकार बिहार में बनेगी.

सम्राट चौधरी ने कहा कि अब जनता नरेंद्र मोदी के साथ है और लालू व नीतीश युग समाप्त हो चुका है. बिहार में ये कहीं नहीं हैं. वहीं कुशवाहा जाति से आने वाले सम्राट चौधरी ने लव-कुश समीकरण को लेकर भी बयान दिए. उन्होंने कहा कि लव-कुश भगवान राम के वंशज हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments