HomeBiharसदन में गौशाला चुनाव पर हंगामा, कृषि मंत्री बोले- नंदकिशोर की उम्र...

सदन में गौशाला चुनाव पर हंगामा, कृषि मंत्री बोले- नंदकिशोर की उम्र ज्यादा है, इसलिए…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा सत्र में BJP विधायक नंदकिशोर यादव और बिहार सरकार के कृषि मंत्री में खूब नोकझोंक हुई. इस दौरान सदन में खूब हंगमा हुआ. नंदकिशोर यादव बिहार सरकार के मंत्री पर भड़क गए. सदन के बाह निकलने के बाद कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने नंदकिशोर यादव पर तंज कसा. कहा कि उनकी उम्र हो गई है, इसिलिए बात बात पर भड़क जाते हैं. उम्र ज्यादा होने पर गुस्सा करना सेहत के लिए ठीक नहीं है.

कृषि मंत्री ने कहा कि नंदकिशोर यादव अभिभावक हैं, बढ़िया नेता हैं. उनके बारे में बहुत ज्यादा बोलने पर गुस्सा जाते हैं. उम्र हो गई है और उसका असर दिखता है. इसलिए तुरंत गुस्सा आ जाता है. उन्हें अपने सेहत का ख्याल रखाना चाहिए. उम्र होने पर ज्यादा गुस्सा करना ठीक नहीं है.

दरअसल, नंदकिशोर यादव ने गौशाला संचालन के लिए चुनाव कराए जाने की व्यवस्था पर सवाल उठाया था. इसको लेकर कृषि मंत्री ने जवाब ही दिया कि संदन में हंगामा होने लगा. इसके बाद नंद किशोर यादव कृषि मंत्री पर भड़क गए.नंदकिशोर यादव ने कहा कि इस पंद्रह वर्ष में सीएम कौन थे? इसका जवाब देते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि आप क्या कर रहे थे? बीजेपी के मंत्री क्या कर रहे थे? कृषि मंत्री ने कहा कि इन्हें डर था कि गौशाला के लिए सही काम होगा तो ये यादव समाज से हैं इन्हें समस्या होगी इसलिए इन्होंने नही करने दिया. बीजेपी के सदस्यों ने इस तरह का जवाब सुनते ही बेल में आकर हंगामा शुरू कर दिया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments