HomeBiharतेजस्वी यादव ने ED पर लगाया पत्नी को परेशान करने का आरोप,...

तेजस्वी यादव ने ED पर लगाया पत्नी को परेशान करने का आरोप, कहा-मुझे अच्छा लगेगा अगर हमें एक बेटी का आशीर्वाद मिले

लाइव सिटीज पटना: हाल ही में लालू परिवार के ठिकानों पर ईडी की रेड पड़ी थी. जहां बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री से भी ईडी ने पूछताछ की थी. इस दौरान राजश्री की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. इसको लेकर तेजस्वी यादव ने सदन में ED पर पत्नी राजश्री को परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी ने 30 मिनट में अपना काम पूरा करने के बावजूद मेरे आवास पर 15 घंटे बिताए.

तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में कहा कि हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और मुझे अच्छा लगेगा अगर हमें एक बेटी का आशीर्वाद मिले. मेरी पत्नी अपनी गर्भावस्था के कारण एक अनियमित रक्तचाप से पीड़ित है. उसकी हालत तब और खराब हो गई जब ईडी के छापे ने उसे इतने लंबे समय तक एक ही जगह पर कैद रखा. आखिरकार हमें उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. तेजस्वी ने कहा कि मुझे अपने पिता की वैचारिक प्रतिबद्धता और उनकी हिम्मत विरासत में मिली है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि ‘ये दौर अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी के दौर से भी बहुत अलग है, जिनके साथ हमारे वैचारिक मतभेद थे. अब हम एक बदले की भावना देखते हैं जो राजनीति से परे दिखती है और अक्सर व्यक्तिगत हो जाती है. डिप्टी सीएम ने कहा कि ईडी ने 30 मिनट में अपना काम पूरा करने के बावजूद मेरे आवास पर 15 घंटे बिताए. जब मैंने पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ मामले में अपने रिकॉर्ड को बेहतर बनाने के निर्देश दिए गए थे, जिनके घर पर उन्होंने 14 घंटे बिताए थे.

वहीं तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि भाजपा हमारे गठबंधन (नीतीश के साथ) में एक खाई के बारे में कल्पना कर रही थी और (एनडीए छोड़ने का) निर्णय करने के लिए नीतीश को बधाई दी. उन्होंने कहा कि मुझे और क्या चाहिए. मेरे माता-पिता दोनों मुख्यमंत्री रह चुके हैं. मैंने इतनी कम उम्र में विपक्ष के नेता के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री के रूप में भी काम किया है. वे (भाजपा) 2024 (लोकसभा चुनाव) में हार का सामना करने से डरे हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments