HomeBiharबिहार में सीबीआई और ईडी की एंट्री पर रोक के लिए सुधाकर...

बिहार में सीबीआई और ईडी की एंट्री पर रोक के लिए सुधाकर सिंह का बड़ा बयान, केंद्र सरकार को ऐसा कहा…

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी विधायक और पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह दिल्ली स्पेशल पुलिस एस्टेब्लिशमेंट एक्ट सेक्शन 6 को बिहार में लागू कराने के लिए बिल ला रहे हैं. वह इस बिल को पास कराने के लिए बिहार विधानसभा में पेश करेंगे. आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह इस बिल को एक निजी विधेयक के रूप में पेश करेंगे. इस बिल को लाने से पहले सुधाकर सिंह ने महागठबंधन सरकार की प्रमुख सहयोगी दल जेडीयू से भी इसे समर्थन करने की अपील की है.

बिल को लेकर सुधाकर सिंह ने कहा है कि बिहार में CBI- ED जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियां मनमाने तरीके से राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित होकर जांच करती है. जब चाहे मनमाने तरीके से वह छापेमारी के लिए पहुंच जाती है. इसके आने के बाद वह ऐसा नहीं कर पाएगी.

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और रामगढ़ विधायक सुधाकर सिंह ने कहा कि राजनीतिक बदले के लिए दुर्भावना से प्रेरित जांच पर रोक लगे इसलिए दिल्ली स्पेशल पुलिस एस्टेब्लिशमेंट एक्ट की जरूरत है. इसलिए जरूरी है कि इस बिल पर जेडीयू समेत सरकार में शामिल सभी दलों में सहमति बने और सभी दल इसका समर्थन करे.

सुधाकर सिंह ने लालू परिवार पर भ्रष्टाचार के खिलाफ लग रहे आरोपों पर कहा कि जो सत्ता में होता है वह भ्रष्टाचार करता है. उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशील मोदी की बहन का नाम सृजन घोटाले में है. IGIMS में कोबाल्ट कंपनी के द्वारा जो इंस्टॉलेशन कराया गया उसमें भ्रष्टाचार हुआ है. सुशील मोदी इसपर कुछ नहीं कहते हैं. वह इसमें जांच की मांग नहीं करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments