HomeBiharसुशील मोदी का उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला, कहा -33 की उम्र...

सुशील मोदी का उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर हमला, कहा -33 की उम्र में तेजस्वी की 52 संपत्ति, आगे जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा. उपमुख्यमंत्री की संपत्ति और हाल ही में लालू परिवार पर हुए रेड को लेकर ताबड़तोड़ वार किया. उन्होंने नीतीश कुमार पर सवाल दागते हुए और उनको चुनौती देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव चार्जशीटेड हैं, एफआईआर दर्ज है, बेल पर हैं और ट्रायल पर तेजस्वी यादव का मामला चलने वाला है. उनकी 33 साल की उम्र हो चुकी है, 52 संपत्ति के मालिक हैं. मैं चुनौती देता हूं मेरे नीतीश कुमार मेरे आरोपों को खारिज करें.

मोदी ने कहा कि महीने में दो बार ट्रायल चलने पर उन्हें दिल्ली जाना पड़ेगा. बिहार में भ्रष्टाचार खत्म करने की बात नीतीश कुमार करते हैं,लेकिन तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. वह उपमुख्यमंत्री के पद पर हैं. क्या यह बिहार राज्य के लिए शोभा दे रहा? कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार के मामले में उस पद से बर्खास्त करें.

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने कहा है कि इस महीने के अंत तक वह गिरफ्तार नहीं करेंगे. सीबीआई ने तेजस्वी को यह नहीं कहा है कि वह कभी नहीं गिरफ्तार करेगी. ललन सिंह के माध्यम से जो लालू परिवार के खिलाफ पुख्ता सबूत मिला उस पर कार्रवाई हो रही.

बीजेपी नेता ने कहा कि न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी दिल्ली का सबसे महंगा इलाके में तेजस्वी प्रसाद यादव का मकान डी-108 डेढ़ सौ करोड़ का है जिसे तेजस्वी यादव ने मात्र चार लाख में खरीदा था. एबी एक्सपोर्ट कंपनी का यह मकान है. एके इंफोसिस्टम प्राइवेट लिमिटेड एवं एबी एक्सपोर्ट कंपनी का ऑफिस है. इस कंपनी के मालिक है तेजस्वी प्रसाद यादव, उन्होंने न कभी नौकरी की, न व्यापार किया, न पढ़ाई पूरी की. क्रिकेट में भी फेल हो चुके हैं, उसके बाद भी इतनी संपत्ति उनके पास कैसे आई?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments