HomeBiharदो पक्षों में नोकझोंक के बाद विवाद, फायरिंग कर भागे बाइक सवार...

दो पक्षों में नोकझोंक के बाद विवाद, फायरिंग कर भागे बाइक सवार अपराधी

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवकों ने गोलीबारी किया. बताया जाता है कि एक कार सवार और बाइक सवार में किसी बात को लेकर पहले विवाद हुआ. उसके बाद बाइक सवार युवक गोलीबारी करने के बाद हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हवाई फायरिंग करने वाले युवकों की खोजबीन में जक्कनपुर थाने की पुलिस जुट गई.

जक्कनपुर थाना इलाके के आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी के पास कार सवार लोग और बाइक सवार में नोंकझोंक हो गई. तभी बाइक सवार अपराधियों ने हवाई फायरिंग किया और वहां से फरार हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल किया. जानकारी मिलने के बाद आसपास के सीसीटीवी को खंगाला तब जाकर मामले की जानकारी मिली. तभी से पुलिस बाइक सवार अपराधियों की तलाश में जुटी है.

जक्कनपुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर जाने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तब जाकर जानकारी मिली कि इस मामले में पुराने बस स्टैंड के पास आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी के आसपास एक बाइक पर सवार तीन युवकों और कार सवार युवक-युवतियों में पहले नोंकझोंक हुई. तभी बाइक सवारों ने आगे बढ़कर हवाई फायरिंग की और भाग निकले. पुलिस ने मौके पर जाकर साक्ष्यों के आधार पर अनुशंधान शुरू कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments