HomeBiharपूर्णिया दौरे पर राज्यपाल विश्वनाथन आर्लेकर : PU की सीनेट बैठक में होंगे...

पूर्णिया दौरे पर राज्यपाल विश्वनाथन आर्लेकर : PU की सीनेट बैठक में होंगे शामिल, मां पूरन देवी मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना

लाइव सिटीज, पूर्णिया: राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथन आर्लेकर दो दिवसीय दौरे पर पूर्णिया पहुंचे हैं। दौरे के पहले दिन वो पूर्णिया विश्वविद्यालय की प्रशासनिक बैठक में शामिल हुए और अब दूसरे दिन पीयू की सीनेट बैठक में शामिल होंगे। इसके अलावा वो मां पूरन देवी मंदिर और पूर्णिया सिटी स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना भी करेंगे।

पूर्णिया सर्किट हाउस में राज्यपाल कसबा और बनमनखी के 10 लाभुकों के बीच बासगीत पर्चा का वितरण किया। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद राज्यपाल मुफस्सिल थाना के चांदी गांव गए जहां उन्होंने एक किसान शशि भूषण सिंह की जैविक खेती को देखा और उसकी काफी प्रशंसा की।

वहीं, दौरे के दूसरे दिन शनिवार को उनका पहला कार्यक्रम मां पूरन देवी मंदिर और पूर्णिया सिटी स्थित काली मंदिर में पूजा अर्चना का होगा। इसके बाद कल 11:00 बजे से पूर्णिया विश्वविद्यालय के सीनेट की बैठक में शामिल होंगे। आपको बता दें कि इससे पहले 14 तारीख को राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर जयप्रकाश विश्वविद्यालय भी गए थे। जहां उन्होंने सीनेट की बैठक में भाग लिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments