HomeBiharनीतीश कुमार ने सीबीआई और ईडी की छापेमारी पर क्या कहा, लालू...

नीतीश कुमार ने सीबीआई और ईडी की छापेमारी पर क्या कहा, लालू यादव और तेजस्वी ने सब बता दिया है…

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी परिवार के लिए ईडी और सीबीआई ने खतरे की घंटी बजा दी है. शुक्रवार 10 घंटे से ज्यादा लालू यादव के करीबियों पर हुई रेड के बाद शनिवार को छोटे बेटे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पेश होने के लिए आदेश दिया गया है. सीबीआई ने उनको 11 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है. लालू परिवार के कई सदस्यों के घर पर मीडिया ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस बारे में सवाल पूछा गया कि  तो उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि, मेरे ‘महागठबंधन के साथ होने पर रेड पड़ती है.a

आपको बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक राजकीय समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे, जहां पर उनसे लालू यादव के परिवार पर ED रेड को लेकर पूछा गया तो, उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि जब भी मैं महागठबंधन के साथ होता हूं तो सीबीआई की रेड पड़ती है.यह सिलसिला पिछले 5 सालों से जारी है.

सीएम नीतीश ने कहा कि 2017 में भी रेड हुआ था क्या हुआ अब फिर रेड हुआ है. यह सब होते रहता है इसको लेकर अधिक चिंता करने की बात नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर मैं एक आदमी का नाम ले लो अपने से पूछने को कहो तो फिर अपनी पार्टी से और पीछे हो जाएंगे.

बता दें, बीते शुक्रवार को जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में ईडी ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के दिल्ली स्थित घर पर छापेमारी की थी. यही नहीं उनकी तीन बहनों चंदा यादव, हेमा यादव और रागिनी यादव के घर पर भी छापेमारी हुई थी. वहीं आज तेजस्वी यादव को सीबीआई ने समन भेजकर पेश होने के लिए कहा है. इससे पहले भी बीते महीने चार फरवरी को तेजस्वी को तलब किया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments