HomeBiharतेजस्वी यादव ने उठाए गंभीर सवाल, बिहारियों के साथ तमिलनाडु में हुए...

तेजस्वी यादव ने उठाए गंभीर सवाल, बिहारियों के साथ तमिलनाडु में हुए बवाल को लेकर क्या कहा ?…

लाइव सिटीज, पटना: तमिलनाडु में कथित बिहारी मजदूरों पर हिंसा मामले को लेकर अब बिहार की राजनीति गरमा गई है. इस मुद्दे पर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. इसको लेकर सरकार और विपक्ष आमने-सामने है.

वहीं, इस मुद्दे पर रविवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मामले की जांच के लिए बिहार से टीम गई है. जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी. किसी एक की गलती से पूरा राज्य दोषी नहीं होता है.तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा में भी तमिलनाडु के डीजीपी के बयान को सुनाया था. इस मामले पर सरकार गंभीर है. तमिलनाडु मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने वहां टीम भेज भी दिया है. मजदूरों के बयान को देखते हुए मामले की जांच की जा रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा की वहां अगर मजदूर डरे हुए हैं तो दो जिलों के डीएम ने कई नंबरों को जारी किया है. इन नंबरों पर संपर्क कर मजदूर अपनी बात को रख सकते हैं. उनकी मदद की जाएगी. वहीं, होली बाद तमिलनाडु जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस देश में कोई कही भी जा सकता है. 

डिप्टी सीएम ने कहा कि तमिलनाडु में अगर कोई भेद-भाव और हिंसा कर रहा है तो उस पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. यह दो राज्यों का मामला है लेकिन इसमें भारत सरकार की कोई भूमिका नहीं दिख रही है. इस मामले को लेकर भारत सरकार को भी आगे आना चाहिए. हमलोग तो कार्रवाई कर ही रहे हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments