HomeBiharतमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमला, विधानसभा में बीजेपी का जोरदार हंगामा,...

तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमला, विधानसभा में बीजेपी का जोरदार हंगामा, जानें विजय सिन्हा ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में बीजेपी विधायकों ने तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमला मामले को लेकर जमकर हंगामा किया. बीजेपी विधायक मजदूरों पर हमले को लेकर हंगामा करने के बाद सदन से वॉकआउट कर गए. दरअसल तमिलनाडु के अलग अलग जिलों हिंदी भाषियों पर हमले के कई मामले सामने आ रहे हैं. पिछले कुछ सप्ताह में हिंदी भाषियों से मारपीट के कई मामले और उनके वीडियो भी सामने आए हैं. बताया जा रहा है जिन लोगों की पिटाई हुई है उनमें ज्यादातर बिहार के रहने वाले हैं.

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा की तमिलनाडु के अंदर जिस तरह बिहारी लोगों के साथ बर्बरता पूर्वक पिटाई की गई है वह दुर्भाग्यपूर्ण है.लेकिन इसके बावजूद बिहार का मुख्यमंत्री इस पर चुप्पी साधे हुए हैं.सबसे बड़ी बात यह है कि संसदीय कार्य मंत्री और उप मुख्यमंत्री दोनों सदन के अंदर आए तक नहीं. इसको लेकर जब हम लोगों ने सदन में जवाब मांगा तो कोई जवाब देने को तैयार भी नहीं है.

विजय सिन्हा ने कहा कि जब हम लोग इसका जवाब लेने के लिए आसन पर बैठे स्पीकर से आग्रह कर रहे हैं लेकिन वह सदन को ऑर्डर में लिए बिना जबरदस्ती सदन चलाने का नाटक कर रहे हैं लोकतंत्र की मर्यादा को धूमिल कर रहे हैं.हम लोग आज बेरोजगारी के मसले को लेकर कार्य स्थगन प्रस्ताव में लाए थे लेकिन सरकार में बैठे लोग सुनने को तैयार नहीं होते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments