HomeBiharआखिर क्यों सम्राट चौधरी ने कहा कि ललन सिंह में हिम्मत ही...

आखिर क्यों सम्राट चौधरी ने कहा कि ललन सिंह में हिम्मत ही नहीं है तो हम क्या करें, जेडीयू में तो सब बूढ़े हो गए हैं…

लाइव सिटीज, पटना: राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर के अभिभाषण के साथ आज से बिहार विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत हो गई है। राज्यपाल अपने अभिभाषण में बिहार सरकार की उपलब्धियां गिनाई। राज्यपाल ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में सरकार निरंतर काम कर रही है। इस पर बीजेपी विधायकों ने ये कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया कि स्कूलों में शिक्षक और बिल्डिंग नहीं है। RJD ने जवाब दिया कि अडानी से मांग लीजिए। एमएलसी मुन्नी देवी ने कहा जाइए मोदी के सामने कटोरा लेकर भीख मांगिए। सदन में जय भीम के नारे भी लगे।

कल यानी मंगलवार को सरकार राज्य का बजट पेश करेगी। बजट सत्र में घेरने के लिए विपक्षी दल बीजेपी ने अपनी रणनीति तय कर लिया है।इस दौरान बिहार विधानसभा परिषद् के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने ललन सिंह पर हमला बोला है। जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि जेडीयू के लोगों के पास कोई काम नहीं बचा हुआ है। जेडीयू के लोग बूढ़े हो चुकें हैं, उन्हें पता ही नहीं होता है कि वे बोल क्या रहे हैं। सम्राट ने कहा कि जेडीयू पलटी मारने की मास्टर मशीन है। जिनके पार्टी के नेता अपराधियो को संरक्षण देते हैं, आज वे लोग आपराध की बात कर रहे हैं। ये वहीं हैं जिन्होंने लालू यादव को चारा घोटाला मामले में जेल भेजवाया था और आज बड़े शरीफ बन रहे हैं।

बिहार विधानसभा परिषद् के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की बिहार के लोगों की समस्या को सरकार तक पहुंचाने का दायित्व विपक्ष का होता है। सरकार जब समस्याओं को दूर नहीं करती है तो उसके खिलाफ आवाज उठाना भी विपक्ष का काम होता है। सदन के अंदर बीजेपी के विधायक सरकार से सवाल पूछेंगे। बीजेपी जानना चाहती है कि नीतीश कुमार के मंत्री लगातार क्यों विवादित बयान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार का कोई मंत्री सेना पर विवादित बयान दे रहा है तो कोई मंत्री धार्मिक ग्रंथों को अपमानित करने का काम कर रहा है। जो काम साधू-संतों का है वह काम आजकर आरजेडी के मंत्री कर रहे हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि या तो मुख्यमंत्री ऐसे मंत्रियों को कैबिनेट से बर्खास्त करें या नीतीश कुमार उसपर जवाब दें। उन्होंने कहा कि सदन में आज जो राज्यपाल का अभिभाषण हुआ उसके सभी मुद्दों पर विपक्ष कल सदन में संशोधन लेकर आएगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments