HomeBiharतेजस्वी यादव ने अपने विधायक सुधाकर सिंह के विद्रोह पर दिया ऐसा...

तेजस्वी यादव ने अपने विधायक सुधाकर सिंह के विद्रोह पर दिया ऐसा जवाब, बीजेपी से कौन मिले हुए हैं…

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मोदीफाइड है. नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने से अच्छा है कि राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाय. आरजेडी नेता सुधाकर सिंह के बयान पर तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ी है और बयान को पार्टी लाइन के खिलाफ बताया है.

उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह ठीक नहीं कर रहे हैं. यह गलत है. मुख्यमंत्री पर बयानबाजी नहीं करनी चाहिए. महागठबंधन एकजुट है. सुधाकर सिंह को विपक्ष गाइड कर रहा है.आगे बोले कि आरजेडी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने उनको नोटिस जारी किया था. सुधाकर ने नोटिस का जवाब दिया, उनपर फैसला होगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी की तबियत ठीक नहीं है इसलिये रुके थे. सुधाकर सिंह पर जल्द ही निर्णय होगा.

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का दुरुपयोग विरोधियों के खिलाफ करती है. जो केंद्र सरकार के खिलाफ बोलता है, जो काम करता है उसके पीछे जांच एजेंसियों को लगा दिया जाता है. छापे पड़वाए जाते हैं. जो हो रहा है वह कहीं से भी ठीक नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments