HomeBiharबजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा: जानें क्यों BJP-...

बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा: जानें क्यों BJP- RJD की महिला विधायक आपस में भिड़ी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है. इस मौके पर बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर आज दोनों सदनों को संयुक्त रूप से संबोधित किया. राज्यपाल के संबोधन और आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट सदन के पटल पर रखे जाने के बाद सदन की कार्यवाही कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थिगत हो गई।

वहीं राजयपाल के अभिभाषण के दौरान भाजपा की नेत्री भागीरथी देवी और राजद नेत्री रेखा देवी के भिड़ंत हो गया है. हालांकि, यह भिड़ंत जुवानी थी. दरअसल, राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर अपने अभिभाषण में बिहार सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे.इसी दौरान राज्यपाल ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में सरकार निरंतर काम कर रही है.

जिसके बाद बीजेपी विधायकों ने ये कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया कि स्कूलों में शिक्षक और बिल्डिंग नहीं है.इतना ही नहीं बीजेपी ने तरफ से यह कहना शुरू कर दिया कि, महागठबंधन हटाओं देश बचाओ.जिसके बाद राजद के तरफ से यह कहना शुरू कर दिया गया कि, मोदी भगायो देश बचाओ. इसके बाद भाजपा नेत्री और राजद नेत्री के बीच जुवानी भिड़ंत हो गई.

आपको बता दे की सत्र की शुरुआत से ठीक पहले बीजेपी के सदस्यों ने सदन के बाहर जोरदार हंगामा किया है नीतीश सरकार के समाधान यात्रा के साथ ही अपराध एवं शराबबंदी समेत कई मुद्दों को लेकर बीजेपी के सदस्यों ने नीतीश कुमार के खिलाफ जोरदार नारे लगाए इस भी सीएम नीतीश कुमार भी विधानसभा परिसर पहुंचे और उनके प्रवेश करने के दौरान भी बीजेपी के सदस्य लगातार नारे लगा रहे थे.वहीं नीतीश कुमार नारा लगाते हुए अंदर प्रवेश कर गये.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments