HomeBiharबिहार विधानमंडल बजट सत्र का आज पहला दिन, सदन शुरू होते ही...

बिहार विधानमंडल बजट सत्र का आज पहला दिन, सदन शुरू होते ही विपक्ष का हंगामा प्रदर्शन

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल बजट सत्र का आज पहला दिन है। यह सत्र 5 अप्रैल तक चलेगा। इस दौरान सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस बजट सत्र की शुरुआत 11 बजे राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर के संबोधन से शुरू हुआ इससे पहले जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा पहुंचे तो भाजपा के तरफ से जोरदार विरोध शुरू कर दिया गया।

सत्र की शुरुआत से ठीक पहले बीजेपी के सदस्यों ने सदन के बाहर जोरदार हंगामा किया है नीतीश सरकार के समाधान यात्रा के साथ ही अपराध एवं शराबबंदी समेत कई मुद्दों को लेकर बीजेपी के सदस्यों ने नीतीश कुमार के खिलाफ जोरदार नारे लगाए इस भी सीएम नीतीश कुमार भी विधानसभा परिसर पहुंचे और उनके प्रवेश करने के दौरान भी बीजेपी के सदस्य लगातार नारे लगा रहे थे.वहीं नीतीश कुमार नारा लगाते हुए अंदर प्रवेश कर गये.

दरअसल, पिछले साल अगस्त के महीने में सत्ता परिवर्तन के बाद यह पहला सत्र है जिसमें भाजपा विपक्ष की कुर्सी पर बैठी हुई होगी। ऐसे में जब आज विधानमंडल के बजट सत्र की शुरआत होने वाली है तो उससे पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता बिहार विधानसभा के पार्टीको में उतर कर में नीतीश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

हालांकि, सीएमने इनके विरोध पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी।  सीएम नजरें झुका कर अंदर की विधानसभा के सभा  चले गए। इसके आलावा भाजपा की तरफ से कहा गया कि , जिस तरह बिहार की सरकार लोगों को ठगने का काम कर रही है चाहे वह अपराध का मामला हो या भ्रष्टाचार का मामला हो सारे मामलों पर सरकार फेल है 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments