HomeBihar'न लालू जी झुके, न उनका बेटा झुकेगा', तेजस्वी यादव बोले-'नीतीश जी...

‘न लालू जी झुके, न उनका बेटा झुकेगा’, तेजस्वी यादव बोले-‘नीतीश जी के साथ हम मजबूती से खड़े हैं’

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्णिया में महागठबंधन की रैली चल रही है. शहर के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की महारैली आयोजित की गई है. महागठबंधन की रैली को आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया. वहीं रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता लीडर नहीं डीलर बन गए हैं. तेजस्वी ने कहा कि आने वाले समय में भी कांग्रेस और अन्य दलों को आपस में मिलकर बैठकर काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी को एकजुट होना है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जैसे बिहार में महागठबंधन है वैसे ही देश में गठबंधन है. यानी कि देश में अनेकता में एकता है. अलग-अलग पार्टियां हैं, अलग-अलग विचारधारा है. झंडे का रंग अलग है, मगर हम एक हैं. यही हमारी ताकत और पहचान है. आप लोगों की दुआ से लालू यादव ठीक होकर हमारे बीच आए. उन्होंने कभी भी सांप्रदायिक शक्तियों के सामने घुटने नहीं टेके। उन्हें कितना भी तंग किया गया, लेकिन वे डरे नहीं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोगों की दुआ और प्रार्थना से पिता लालू यादव की सेहत ठीक हुई. ऑपरेशन सफल हो जाने के लिए दुआ की और खुशी हुई कि फिर से हमारे पिता हम सब के बीचे वर्चुअल ही आए और संदेश दिया. कितना भी तंग किया गया लेकिन लालू यादव डरे नहीं. निडर होकर लड़े. देश के बारे में मैं बोल देना चाहता हूं कि ये बीजेपी के लोग लीडर नहीं है सब डीलर हो चुके हैं. आज जो बीजेपी के खिलाफ बोलता है तो वहां छापा पड़ता है. जो उनके साथ हैं वह हरिषचंद्र हैं. नीतीश कुमार ने सही समय पर निर्णय लेकर वापसी की. इन्हीं का और लालू यादव का बनाया हुआ महागठबंधन है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि साल 2024 का चुनाव है. इस चुनाव में संघ-आरएसएस-बीजेपी से लड़ाई है. सभी मिलकर काम करेंगे. इस महागठबंधन में अलग-अलग दल के लोग शामिल है. सबकी विचारधारा अलग है. इसमें समाजवादी, साम्यवादी और गांधीवादी विचारधारा को मानने वाले लोग है. पिछले दिनों लालू प्रसाद और नीतीश कुमार समेत अन्य नेताओं ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. आने वाले समय में भी कांग्रेस और अन्य दलों को आपस में मिलकर बैठकर काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी को एकजुट होना है. सीएम नीतीश कुमार ने 10 लाख सरकारी नौकरी और 10 लाख रोजगार देंगे. उन्होंने कहा कि जो घोषणा किए थे, उसे पूरा करने जा रहे है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments