HomeBiharअमित शाह के दौरे को लेकर सुरक्षा सख्त, अलर्ट जारी

अमित शाह के दौरे को लेकर सुरक्षा सख्त, अलर्ट जारी

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर शनिवार यानि आज आ रहे हैं. वह बिहार के पटना और पश्चिम चंपारण में जनसभा को संबोधित करेंगे. शाह पश्चिम चंपारण में जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे वहीं वह पटना में स्वामी सहजानंज सरस्वती की जंयती के मौके पर आयोजित किसान समागम में भी शामिल होंगे.

शाह के दौरे से पहले पटना से लेकर पश्चिम चंपारण तक हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. दरअसल ख़ुफ़िया एजेंसियों को ऐसी सूचना मिली है अमित शाह के बिहार दौरे के दौरान वह आतंकियों के निशाने पर हो सकते हैं. वह स्टिंगर मिसाइल से टार्गेट बनाए जा सकते हैं.

इसके बाद अमित शाह बिहार में जहां दौरे पर पहुंचने वाले उन दोनों जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. दोनों जगहों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. और केंद्रीय गृहमंत्री की सुरक्षा से किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतने की बात कही गई है।

हाल ही में बिहार पुलिस मुख्यालय ने एक पत्र जारी कर सुरक्षा एजेंसियों को सचेत करते हुए लिखा है कि बिहार में देश विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों के पास स्ट्रिंगर मिसाइल होने की आशंका है. जिससे कुछ खास लोगों को खतरा हो सकता है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments