HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा के अलग होने पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, संजय...

उपेंद्र कुशवाहा के अलग होने पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, संजय जायसवाल से मुलाकात पर भी कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: नीतीश कुमार से बगावत कर उपेंद्र कुशवाहा अलग पार्टी बना चुके हैं. उन्होंने राष्ट्रीय लोक जनता दल का गठन किया है. उपेंद्र कुशवाहा के इस फैसले पर सीएम नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है. उपेंद्र कुशवाहा के जदयू से अलग होने पर सीएम नीतीश ने साफ कहा कि उनके जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. वह आते जाते रहते हैं. वहीं संजय जायसवाल से उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात पर सीएम ने कहा कि यह तो सबको पहले से पता है.

दरअसल सीएम नीतीश से जब पूछा गया कि उपेंद्र कुशवाहा अपनी नई पार्टी बना लिए हैं. जिस पर सीएम नीतीश ने कहा कि इसका कोई मतलब नहीं है. 2021 में वह आये थे, बहुत कहे थे कि अब हम कहीं नहीं जाएंगे. फिर उसका मन कर गया जाने का तब चले गए. उनके जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. सीएम ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने जब पार्टी का जदयू में विलय किया था तब वो कह रहे थे हम सब दिन के लिए यहां रहेंगे. उनके आने से सब खुश नहीं थे लेकिन हमने सबको समझाया. अब इधर आकर हाल में क्या हो गया उनको, वहीं जाने. इससे हमलोगों को कोई मतलब नहीं है.

वहीं लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी का कोई मुकाबला नहीं है. उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जदयू में काहे आए थे, क्यों आए थे यहां आने की जरुरत क्या थी. ऐसे ही आकर पब्लिसिटी के लिए कुछ बोलना है. सबको तो पता ही है कि वह बीजेपी से मिले हुए हैं. वहीं सीएम नीतीश ने कहा कि हम आप लोगों से आग्रह करेंगे कि यह कोई पब्लिसिटी का चीज नहीं है. हमको कोई मतलब नहीं है, इसलिए हमलोग से कुछ मत पूछिए.

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को जेडीयू से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही उन्होंने विधान परिषद की सदस्यता से भी इस्तीफे की घोषणा कर दी. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने नए राजनीतिक दल का भी ऐलान कर दिया. उन्होंने राष्ट्रीय लोक जनता दल का गठन किया है. उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू से अपना इस्तीफा देते वक्त सीधे तौर नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पार्टी को गिरवी रख दिया है. नीतीश जी पड़ोसी के घर में उत्तराधिकारी ढूंढ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments