HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार में...

उपेंद्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, बिहार में सियासी हलचल तेज

लाइव सिटीज पटना: नीतीश कुमार से बगावत कर अलग पार्टी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा का बीजेपी प्रेम उमड़ने लगा है. बीजेपी से उनकी नजदीकी बढ़ने लगी है. आज ही उपेंद्र कुशवाहा ने जमकर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को टक्कर देने वाला कोई नहीं है. वहीं दूसरी ओर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल अब उपेंद्र कुशवाहा से मिलने उनके आवास पहुंच गए हैं. सरकारी आवास पर दोनों नेताओं के बीच बातचीत चल रही है. इस मुलाकात को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है. सियासी गलियारे में इस मुलाकात को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है.

इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा संजय जायसवाल ने उपेंद्र कुशवाहा के जदयू से अलग होने और विधान परिषद से इस्तीफे के बाद उनकी सराहना की थी और कहा कि वे आज उपेंद्र कुशवाहा की जीवटता मानने को मजबूर हो गए हैं. वे विधान पार्षद किसी दल के द्वारा नहीं बने थे, बल्कि राज्यपाल नामित थे. चाहते तो अपने छह वर्ष का कार्यकाल पूरा कर सकते थे, लेकिन नीतीश कुमार ने जैसे ही तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही उसके साथ ही विवाद शुरू हो गया, जिसकी आज चरम परिणति हुई. संजय जायसवाल ने कहा कि बिना आवश्यकता होते हुए भी विधान परिषद से इस्तीफा देने के बाद उपेंद्र कुशवाहा मेरी नजरों में बड़े व्यक्ति बन गए हैं.

बता दें कि नीतीश कुमार से बगावत कर अलग पार्टी बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा का मोदी प्रेम उमड़ने लगा है. जेडीयू को छोड़ आरएलजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकता की मुहिम को लेकर निशाना साधा. सीएम नीतीश के प्रधानमंत्री बनने की बातों पर उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के लिए कोई भी चुनौती नहीं हैं. वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को टक्कर देने वाला कोई नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments