HomeBiharललन सिंह ने कहा - उपेन्द्र के जाने से हमें कोई नुकसान...

ललन सिंह ने कहा – उपेन्द्र के जाने से हमें कोई नुकसान नहीं, JDU का अस्तित्व है और रहेगा

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि हमने खबर सुनी , इसका अंदेशा पहले से ही था. उन्होंने कहा कि वो इस संबंध में पिछले दो दिनों से सुन रहे थे कि उपेन्द्र कुशवाहा नई पार्टी बना रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा की बुलाई बैठक में कोई जेडीयू का कार्यकर्ता नहीं था. नई पार्टी बनाए हैं तो हमारी ओर से उनको शुभकामनाएं.

ललन सिंह ने आगे कहा की उपेन्द्र कुशवाहा अपने दिमाग में एक स्थान बना चुके हैं. दिसंबर से ही उनका काम चल रहा था. हम लोग जान रहे थे कि वो किस दिशा में जा रहे हैं. कहीं पर निगाह कहीं पर निशाना था. कह रहे थे कि जेडीयू कमजरो हो रहा है. 72 लाख मेंबर बने लेकिन आपने कितना बनाया।

ललन सिंह ने कहा कि जब वो दिल्ली-पटना कर रहे थे तो उनके कुनबे के साथी ही हमें सूचना दे रहे थे कि वो पार्टी बनाने जा रहे हैं. लेकिन वो जहां जा रहे हैं वहां कम से कम टिके रहें. तंज कसते हुए ललन सिंह ने कहा कि जब उन्होंने जेडीयू ज्वाइन किया था तो कहा था कि जीना और मरना यहीं है.

ऐसा ही पहले जब एनडीए गठबंधन से निकले तो राजद के साथ गठबंधन करना चहाते थे. अपने पूरे राजनीतिक जीवन में उपेंद्र कुशवाहा ने कर्पूरी ठाकुर की किस विचारधारा को आगे बढ़ाया है. इससे पहले भी वो बाहर गए, लोकसभा चुनाव में कोई नुकसान नहीं होगा. डील के बारे में वो क्या समझते हैं, वो ही बताएंगे. जेडीयू का अस्तित्व है और रहेगा. 2025 में सीएम कौन होगा, वो तब देखेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments