HomeBiharसुधाकर सिंह ने लिखी सीएम के लिए चिठ्ठी, बोले- आगामी चुनाव में...

सुधाकर सिंह ने लिखी सीएम के लिए चिठ्ठी, बोले- आगामी चुनाव में कहीं के नहीं रहेंगे

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने फेसबुक के माध्यम से नीतीश कुमार पर फिर से निशाना साधा है. उन्होंने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है जिसमें कहा है कि आगामी चुनाव में जनता उनको जवाब दे देगी. भूमि अधिग्रहण के मुआवजे को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने गफलत में रहने का नया शौक पाला है.

उन्होंने आगे कहा कि निजी स्वास्थ्य पर इसका असर नहीं पड़ेगा, लेकिन गफलत में रहना छोड़ दीजिए. आगामी चुनाव में अपने पसंद का कोई भी क्षेत्र चुन लें, जनता इसका जवाब देगी. बिहार की जनता का उन पर से भरोसा उठ चुका है.

सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार के इमानदारी पर सवाल खड़ा करते हुए हुए लिखा कि उनकी राजनीतिक जीवन में कर्तव्य निष्ठा और ईमानदारी का कोई अस्तित्व ही नहीं है. नीतीश कुमार से नीतिगत मुद्दों पर तार्किक सवाल करो तो घिसा–पिटा जवाब देते हैं. कहा कि आपके जैसे प्रकांड विद्वान के आगे हमारी क्या बिसात है.

आरजेडी विधायक ने कहा कि मेरे द्वारा किसानों के मुद्दे पर उठाए जा रहे हैं. कल आपका वक्तव्य सुना तो जानकारी मिली. नीतीश कुमार को हिदायत देने के लहजे में फेसबुक पर पोस्ट लिखा है कि राज्य सरकार के मुखिया का दायित्व होता है, ईमानदारी और राज्य के लोगों के प्रति कर्तव्य निष्ठा रखना. पहले तो आपकी ईमानदारी पर शक होता था, लेकिन अब आपके द्वारा मनगढ़ंत बातों को सुनकर कंफर्म हो गया है कि आपकी राजनीतिक जीवन में कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदारी का कोई अस्तित्व ही नहीं है.

सुधाकर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का हर मुद्दे पर यही जवाब रहता है कि बहुत काम हुआ है. उनका कहना है कि इसलिए मैंने आप ही के सरकार के द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के साथ बिहार की खेती किसानी से जुड़ी कुछ बातों का जिक्र कर रहा हूं. विधायक ने नीतीश कुमार के ईमानदारी पर भी सवाल खड़ा किया है. बता दें कि आरजेडी विधायक पर पार्टी ने कार्रवाई भी की है लेकिन फिर भी नीतीश कुमार पर हमला बोलने का एक भी मौका सुधाकर सिंह नहीं छोड़ते है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments