HomeBiharसुधाकर सिंह के चैलेंज पर गुस्साए नीरज कुमार, बोले- नीतीश कुमार तो...

सुधाकर सिंह के चैलेंज पर गुस्साए नीरज कुमार, बोले- नीतीश कुमार तो 5 बार सांसद बने, आप में दम है क्या, 420 के आरोपी

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू एमएलसी नीरज सिंह ने आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह के मुख्यमंत्री को लिखी गई चिट्ठी को लेकर पलटवार किया और जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने आरजेडी विधायक के जरिए बिना नाम लिए ही पार्टी और लालू प्रसाद यादव को निशाना बनाया है. नीरज सिंह ने कहा कि आरजेडी के 420 के आरोपी और किसानों के हक में जेल प्रवास करने वाले आरोपी किसानों के संबंध में प्रवचन करता है.

जेडीयू विधान पार्षद ने कहा कि नीतीश कुमार पारिवारिक विरासत के उपजे नेता नहीं हैं बल्कि अपने कर्म के बल पर मुख्यमंत्री बने हैं. जेडीयू नेता का कहना है कि मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह के बाद नीतीश कुमार ऐसे राजनेता हुए जो 1995 में पहली बार चुनाव की घोषणा करने के बाद एक दिन भी क्षेत्र में नहीं गए और चुनाव जीते.

नीरज सिंह ने कहा कि जब आपकी पारिवारिक राजनीति चरम सीमा पर थी उस समय लोग नहीं जानते थे कि खेती किस चिड़िया का नाम है. नीतीश कुमार के कार्यकाल 2005 से लेकर अभी तक चाहे वह चावल का क्षेत्र हो, चाहे गेहूं का या मक्का का जो भी क्षेत्र हो, बहुत ही काम हुआ है.

कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में किसी के क्षेत्र में बहुत सारी उपलब्धियां हुई है. आपके सवाल का जवाब नीतीश कुमार नहीं आपके क्षेत्र का प्रखंड अध्यक्ष देने के लिए काफी है. उनका कहना है कि जेडीयू के पंचायत अध्यक्ष आपको बताएंगे, आप सिर्फ समय दीजिए और वह बैठकर बताएंगे कि आपको कृषि के क्षेत्र में कितना लाभ हुआ है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments