HomeBiharपटना एयरपोर्ट से भुवनेश्वर के लिए सीधी उड़ान, चंडीगढ़-कोलकाता के लिए भी...

पटना एयरपोर्ट से भुवनेश्वर के लिए सीधी उड़ान, चंडीगढ़-कोलकाता के लिए भी विमान सेवा की शुरुआत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना स्थित एयरपोर्ट से भुवनेश्वर और चंडीगढ़ के लिए नई उड़ानों की सेवा शुरू हो गई है. पटना एयरपोर्ट से इंडिगो ने नई फ्लाइट की शुरुआत की है. चंडीगढ़ से उड़ान भरकर पटना एयरपोर्ट पर सुबह 9:25 मिनट पर पहुंचेगी. वहीं फ्लाइट भुवनेश्वर के लिए भी उड़ान भरेगी. जो पटना से सुबह 9:55 में खुलेगी. इससे पहले भुवनेश्वर के लिए पटना से कोई भी सीधी उड़ान उपलब्ध नहीं थी.

पटना एयरपोर्ट से नए विमानों में इंडिगो ने चंडीगढ़, पटना, भुवनेश्वर की नई विमान सेवा शुरू हो गई है. वही इंडिगो की तरफ से कोलकाता जाने वाली सुबह के विमान को भी शुरू कर दिया गया है. जो सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर पटना एयरपोर्ट पहुंचेगी. वहीं 8 बजकर 55 मिनट पर फिर कोलकाता के लिए प्रस्थान करेगी.

इसके साथ ही गो एयर ने अहमदाबाद, पटना सेवा शुरू कर दिया है. इंडिगो ने बेंगलुरु, पटना की सीधी उड़ान की शुरुआत की है. यह सेवा एक मार्च से शुरू की जाएगी.

डीजीसीए से अनुमति मिलने के बाद पटना एयरपोर्ट प्रशासन ने 41 और विमानों को विंटर शेड्यूल जारी करते हुए 25 मार्च तक प्रभावी किया गया है. इससे पहले पटना एयरपोर्ट से 37 जोड़ी विमानों का परिचालन हो रहा था. पटना से सुबह में इंडिगो ने कोलकाता के लिए भी एक नई फ्लाइट शुरू की है. वही एक मार्च से अहमदाबाद और बेंगलुरु के लिए उड़ान शुरू करने की घोषणा की है. फिलहाल चंडीगढ़ और भुवनेश्वर इंडिगो की विमान है. वो कल से शुरू कर दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments