HomeBiharबेगूसराय में आज नीतीश कुमार की समाधान यात्रा, 52 योजनाओं का करेंगे...

बेगूसराय में आज नीतीश कुमार की समाधान यात्रा, 52 योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज समाधान यात्रा के तहत बेगूसराय दौरे पर रहेंगे. उनकी यात्रा को लेकर प्रशासन मुस्तैद नजर आ रहा है. प्रखंड परिसर का निरीक्षण करते हुए बेगूसराय के जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने बताया कि सीएम आज बेगूसराय के सदर प्रखंड के चिलमिल पंचायत आएंगे.

इस दौरान वह प्रखंड परिसर में विभिन्न विभागों के स्टॉलो का निरीक्षण करेंगे. वहीं किसानों और जीविका दीदियों से संवाद करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री 52 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

डीएम ने बताया कि कुल 28 स्टालों का मुख्यमंत्री निरीक्षण करेंगे. इस दौरान वह लोगों से भी मिलेंगे वहीं उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. इसके बाद बेगूसराय के कारगिल विजय सभा भवन में समीक्षात्मक बैठक में भाग लेंगे. उसके बाद यह कार्यक्रम समाप्त हो जायेगा. उन्होंने बताया की मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर लगभग सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 

इसके पहले बेगूसराय के जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा और वरीय पदाधिकारियों ने तैयारी के मद्देनजर विभिन्न जगहों का निरीक्षण किया. वहीं इस मामले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. बलवंत कुमार ने बताया कि 5 गुणा शहर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments