HomeBiharआज रोहतास में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा, ये है CM के...

आज रोहतास में नीतीश कुमार की समाधान यात्रा, ये है CM के कार्यक्रम का शेड्यूल

लाइव सिटीज, रोहतास: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज रोहतास दौरे पर आ रहे हैं. उनके आगमन को देखते हुए जिले में सुरक्षा की व्यापक तैयारियां की गई है. सासाराम प्रखंड क्षेत्र के सेमरा गांव में हेलीपैड बनाया गया है. जहां से सीएम प्राथमिक विद्यालय नेकरा आएंगे. जहां छात्र-छात्राओं से मुलाकात करेंगे. साथ ही विद्यालय के पास में विभिन्न विभागों का पंडाल और स्टॉल लगाया जा रहा है, जिसका मुख्यमंत्री निरीक्षण करेंगे. यहां से सीएम औरंगाबाद के लिए निकल जाएंगे.

वहीं, बाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राजकीय अन्य पिछड़ा वर्ग कन्या आवासीय प्लस टू उच्च विद्यालय के छात्रों से बातचीत करेंगे. इसके अलावा एक तालाब के जीर्णोद्धार का जायजा लेंगे. जिसकी व्यापक तैयारी की गई है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सासाराम में लगभग सवा दो घंटे तक रुकेंगे. इस दौरान समाहरणालय में समीक्षा बैठक भी होगी. 

सीएम के दौरा को देखते हुए आनन-फानन में प्राथमिक विद्यालय में नेकरा के चारदीवारी को दुरुस्त किया जा रहा है. विद्यालय की रंग पुताई की जा रही है. साथ ही आंगनवाड़ी केंद्र को भी सजाया जा रहा है. सीएम पिछड़ा वर्ग अत्यंत पिछड़ा वर्ग बालिका आवासीय विद्यालय के शुभारंभ के साथ विद्यालय परिसर में स्थित जल-जीवन हरियाली तालाब का भी लोकार्पण करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments