HomeBiharमुजफ्फरपुर: 5 लाख दो नहीं तो मारे जाओगे, कांग्रेस नेता को हत्या...

मुजफ्फरपुर: 5 लाख दो नहीं तो मारे जाओगे, कांग्रेस नेता को हत्या की धमकी

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव अरविंद कुमार सिंह से सोशल मीडिया के जरिए पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. इतना ही नहीं रुपये नहीं देने पर बदमाशों ने उन्हें हत्या की धमकी भी दी है. जिसको लेकर नेता अरविंद कुमार सिंह ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. धमकी के बाद परिजन दहशत में है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

धमकी को लेकर अरविंद कुमार सिंह ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसकी पुष्टि टाउन डीएसपी राघव दयाल ने की है. कांग्रेस नेता अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें फेसबुक के मैसेंजर के माध्यम से धमकी दी गई है और पांच लाख रंगदारी मांगी गई हैं. रंगदारी नहीं देने पर 3 दिन के भीतर हत्या कर देने की धमकी दी गई है.

कांग्रेस नेता ने मैसेज में कहा गया कि एक बार तो बच गया दूसरी बार नहीं बचेगा. जिसको लेकर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया है. टाउन डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. ₹5 लाख फेसबुक के मैसेंजर के माध्यम से मांगी गई हैंऔर नहीं देने पर हत्या की धमकी दी गई है. जिसको लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments