HomeBiharआतंकी और नक्सली हमले को लेकर अलर्ट, चप्पे चप्पे पर पुलिस की...

आतंकी और नक्सली हमले को लेकर अलर्ट, चप्पे चप्पे पर पुलिस की नजर

लाइव सिटीज, भागलपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत शुक्रवार 10 फरवरी को भागलपुर दौरे पर आ रहे हैं. मोहन भागवत के भागलपुर दौरे को लेकर ISI, कट्टरपंथी और माओवादियों की ओर से धमकी दी जा रही है. भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार ने बताया कि आरएसएस प्रमुख को भागलपुर यात्रा से पहले से धमकियां मिली हैं, इसलिए पुलिस को अलर्ट किया गया है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

आरएसएस प्रमुख के दौरे को लेकर पुलिस मुख्यालय ने अलर्ट जारी किया है. पुलिस को बताया गया है कि इस बात की आशंका है कि मोहन भागवत को कुछ आतंकी और नक्सली संगठनों से खतरा है, इसलिए सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाए. पुलिस-प्रशासन इसको लेकर सुरक्षा की तैयारी में जुटे हैं. एसएसपी ने महर्षि मेंहीं के उस गुफा का भी भ्रमण किया है, जिसका मोहन भागवत दर्शन करेंगे. एसडीएम धनंजय कुमार ने बताया कि हम लोग अलर्ट हैं.

एसडीएम ने कहा कि संवेदनशील स्थानों पर जवानों की तैनाती होगी. सीसीटीवी से निगरानी की जाएगी. सादे लिवास में पुलिस बलों को तैनात किया जाएगा. इसके अलावा नदी के रास्ते पर भी चौकसी बढ़ा दी गयी है. गंगा में भी पट्रोलिंग की जाएगी. बता दें कि महर्षि मेहीं आश्रम गंगा के तट पर है. गंगा किनारे आसाजिक तत्वों का जमावड़ा भी लगा रहता है. पुलिस आने वलों पर नजर रख रही है. शहर के होटलों और बस अड्डों पर नजर रखी जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments