HomeBiharपार्टी के अभिभावक तुल्य नेताओं एवं पार्टी को सींचने वाले कार्यकर्ताओं के...

पार्टी के अभिभावक तुल्य नेताओं एवं पार्टी को सींचने वाले कार्यकर्ताओं के नाम मेरा खुला पत्र- कल्लू


लाइव सिटीज, पटना: कोई भी लड़ाई आसान नहीं होती और खासकर जब जब आपको एक साथ कई साजिशों से लड़ना हो। सच को हमेशा इम्तिहान देना पड़ता है. मेरी लड़ाई भी कुछ ऐसी ही हैं. मुझे पार्टी से निकाला गया कोई जरूरत नहीं है कि आप इसमें मेरा साथ दें. लेकिन जिस पार्टी को देश के दूसरे अंबेडकर कहे जाने वाले स्वर्गीय रामविलास पासवान ने बनाया उस पार्टी के संविधान को मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने तार-तार कर दिया. इसके सबूत मैंने प्रस्तुत किए हैं मीडिया चैनलों में साथियों. कैसे संविधान के कई नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. मैं बार-बार यह सवाल पूछ रहा हूं प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने संविधान की धज्जियां नहीं उड़ाई तो चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. साथियों राजू तिवारी ने आप जैसे कई लोगों के साथ फर्जीवाड़ा किया है. मसलन पार्टी का संविधान उनको 8 से ज्यादा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाने की इजाजत नहीं देता और उन्होंने 24 बना दिए तो जाहिर है 16 लोगों के साथ फर्जीवाड़ा हुआ.

कल्लू ने कहा कि इसी सब तरह कई और घपले घोटाले राजू तिवारी ने पार्टी के साथ किए हैं. दिल पर हाथ रख कर सोचिए साथियों जिस व्यक्ति के हाथों में पार्टी की प्रदेश की कमान हो वह व्यक्ति जाकर रात के अंधेरे में पशुपति पारस से मिलता है जिन्होंने हमारी पार्टी को तोड़ा हमारे पिता तुल्य हमारे भगवान आदरणीय रामविलास पासवान की आत्मा को चोटिल किया. अंदाजा लगाइए हमारे नेता चिराग पासवान के साथ कितनी बड़ी साजिश रची जा रही है. मैं जानता हूं साथियों पार्टी में रहकर इस तरह आवाज बुलंद करना आसान नहीं है सबकी अपनी अपनी मजबूरियां हैं. लेकिन याद रखिएगा आज हमारे नेता को कमजोर करने की कोशिश हो रही है हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश हो रही है और समय आएगा तो इतिहास आपसे सवाल पूछेगा कि जब यह सब हो रहा था तो आप सब ने चुप्पी क्यों साधे रखी थी. साथियों यह वक्त पार्टी को बचाने का है

उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता मेरा रास्ता सही है या गलत है और जरूरत भी नहीं है कि पार्टी का हर नेता कार्यकर्ता इसी रास्ते पर चलकर पार्टी को बचाने की कोशिश करें. लेकिन कोशिश जरूरी है राजू तिवारी के चंगुल से पार्टी को बचाना जरूरी है. पार्टी के बड़े नेताओं से भी अपील है अगर उनको मेरी बात गलत लगती है पटना का कोई भी चौराहा तय कर दें और उसी चौराहे पर खड़े करके मुझे जो सजा देना चाहे दे दे. कौन नहीं जानता आज राजू तिवारी से पार्टी के 90 प्रतिशत नेता कार्यकर्ता त्रस्त हैं. मेरा मानना है कि पार्टी के बड़े नेताओं की भी जिम्मेदारी है इस वक्त वह मेरा मार्गदर्शन करें. राजू तिवारी के चंगुल से पार्टी को बचाएं. बचा लीजिए इस पार्टी को बचा लीजिए प्लीज बचा लीजिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments