HomeBiharबीजेपी का खाता भी खुलना मुश्किल हो जाएगा, तेजस्वी बोले-युवाओं को नौकरी...

बीजेपी का खाता भी खुलना मुश्किल हो जाएगा, तेजस्वी बोले-युवाओं को नौकरी देकर हीं रहेंगे, हम निभाएंगे वादा

लाइव सिटीज पटना: मधेपुरा दौरे पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि युवाओं को नौकरी देकर हीं रहेंगे. उन्होंने कहा कि हम वादा निभाएंगे. तेजस्वी यादव ने कहा पिछले चुनाव में हमने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था. अब वायदे पूरे हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि 3 लाख शिक्षा विभाग में और 1 लाख 60 हजार स्वास्थ्य विभाग में रिक्तियां निकल रही हैं. हम वादे के मुताबिक 10 लाख युवाओं को नौकरी देकर हीं रहेंगे. वहीं तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी का खाता खुलना भी मुश्किल हो जाएगा.

दरअसल मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम मैदान में शरद यादव का श्रद्धांजलि सभा सह प्रार्थना सभा आयोजित हुआ. जहां बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहुंचे थे. उन्होंने सबसे पहले शरद यादव के तेलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया और श्रद्धांजलि दी. इस दौरान आयोजित सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि शरद यादव जी हमेशा से पूरे देश में विपक्षी ताकत को एक करने में जुटे थे और आज हम लोग भी पूरे देश में विपक्षी शक्ति को एक जुट करने की कवायद में जुटे है जो नया माहौल उत्पन्न हो रहा है इसको देख कर मेरा मानना है कि आगामी चुनाव में बीजेपी का खाता भी खुलना मुश्किल हो जाएगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले चुनाव में हम लोगों ने जो पूरे राज्यों के जनता तथा युवाओं से वादा किया था कि 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे वह सपना अब धीरे धीरे पूरा भी हो रहा है. बिहार में फिलहाल शिक्षा विभाग में तीन लाख रिक्तियां निकल रही है. उन्होंने मंच से कहा कि इतना हीं नहीं स्वास्थ्य विभाग में भी एक लाख 60 हजार रिक्तियां निकल रही है और हम वादे के मुताबिक 10 लाख युवाओं को नौकरी दे कर हीं रहेंगे. अहम बात तो यह है कि आपके मधेपुरा का हीं शिक्षा मंत्री जी है जो मंत्रालय से सभी रिक्तियों की प्रक्रिया पूरी भी कर चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments