HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा को JDU की तरफ से जवाब, प्रदेश अध्यक्ष ने दी...

उपेंद्र कुशवाहा को JDU की तरफ से जवाब, प्रदेश अध्यक्ष ने दी चेतावनी, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: उपेंद्र कुशवाह के जेडीयू में दिन अब गिने-चुने हैं. उनकी विदाई पक्की है.कुशवाहा भी इस बात को समझ रहे हैं। .ह पार्टी से पलायन नहीं करेंगे.जेडीयू से चौथी बार विदाई होने वाली है. इससे पहले वो तीन बार आना जाना कर चुके हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को ट्वीट जारी करते हुए पार्टी की एक बैठक बुलाई है

इस पर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सोमवार को तिलमिला गए. उन्होंने जेडीयू संसदीय बोर्ड को करारा जवाब देते हुए कहा कि जेडीयू नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी पार्टी है. उपेंद्र कुशवाहा ने जो बैठक बुलाई है उसमें हम में से कोई भी नहीं जाएगा. अगर गया तो देख लेंगे ना कि आगे क्या होगा.

उमेश कुशवाहा ने साफ कह दिया कि जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी है. वो ही उनके नेता हैं. जेडीयू पार्टी नीतीश कुमार के संघर्ष और उपज की पार्टी है. उनके लोग कोई कार्यकर्ता इस बैठक में नहीं जाएंगे. अगर गए तो कार्रवाई होगी क्या? इस सवाल पर कहा कि हम लोग तो नजर रख ही रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आप लोग देखिए न कि आगे क्या क्या होता है. इधर, मुख्यमंत्री नीतीश ने भी कहा है कि उनकी बातों पर ध्यान मत दीजिए. वो पहले भी कई दफे पार्टी छोड़कर जा चुके हैं. बार बार आते हैं तो उनको हम सम्मान देते हैं. मैंने हमेशा उनको आगे बढ़ाया है, लेकिन वो फिर दो महीने से ऐसा कर रहे. अब क्या कहें हम.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments