HomeBiharपटना साहिब गुरुद्वारा में पारस हॉस्पिटल का हेल्थ क्लीनिक शुरू, हर दिन...

पटना साहिब गुरुद्वारा में पारस हॉस्पिटल का हेल्थ क्लीनिक शुरू, हर दिन उपलब्ध रहेगी इंटरनल मेडिसिन की OPD सेवा

लाइव सिटीज पटना: तख्तश्री हरमंदिर जी, पटना साहिब गुरुद्वारा में स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के मकसद से पारस एचएमआरआई अस्पताल ने गुरुद्वारा परिसर में हेल्थ क्लीनिक की शुरुआत की है. रविवार को इस क्लिनिक का उद्घाटन किया गया. गुरुद्वारा के कांफ्रेंस हॉल में कार्यक्रम का उद्घाटन पारस हेल्थकेयर ईस्ट के रीजनल डाइरेक्टर डॉ सुहास आराध्ये, गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जसजोत सिंह सोढ़ी, मिथ प्रधान लखविंदर सिंह और गुरविंदर सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

इस मौके पर पारस हेल्थकेयर ईस्ट के रीजनल डाइरेक्टर डॉ सुहास आराध्ये ने बताया कि इस क्लिनिक में हर रोज इंटरनल मेडिसिन की ओपीडी की सेवा उपलब्ध होगी. यह सेवा सुबह नौ बजे से लेकर शाम पांच बजे तक उपलब्ध रहेगी. इसके अलावा हर शुक्रवार को कैंसर रोग और मस्तिष्क रोग, हर शनिवार को मूत्र रोग और जेनरल सर्जरी जबकि हर रविवार को हृदय रोग और पेट से संबंधित रोगों कें मरीजों को देखा जाएगा. इन मरीजों को पारस हॉस्पिटल के विशेषज्ञ डॉक्टर देखेंगे. यही नहीं 17 फरवरी से यहां दो घंटे की सुपर स्पेशियलिटी ओपीडी सेवा भी शुरू हो जाएगी. यह ओपीडी दोपहर तीन बजे से शाम पांच बजे तक खुली रहेगी.

जसजोत सिंह सोढ़ी ने कहा कि यह बेहद खुशी की बात है कि बिहार के सबसे अच्छे अस्पतालों में से एक पारस हॉस्पिटल की सेवाएं पटना साहिब गुरुद्वारा में शुरू हो गयी हैं. अब यहां के मरीजों को हर तरह की समस्याओं के लिए पटना दौड़ लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. पारस हॉस्पिटल के इस पहल की पटना साहिब गुरुद्वारा प्रबंधन समिति के सदस्य व कार्यकर्ताओं ने भी प्रशंसा की. उद्घाटन समारोह के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में डॉ सुहास आराध्ये, जसजोत सिंह सोढ़ी, मिथ प्रधान लखविंदर सिंह, गुरविंदर सिंह, इंद्रजीत सिंह और हरभजन सिंह ने इस क्लिनिक के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

पारस अस्पताल के बारे में

पारस एचएमआरआई अस्पताल, पटना बिहार और झारखंड का पहला कॉर्पोरेट अस्पताल है. 350 बिस्तरों वाले पारस एचएमआरआई अस्पताल में एक ही स्थान पर सभी चिकित्सा सुविधाएं हैं. हमारे पास एक आपातकालीन सुविधा, तृतीयक और चतुर्धातुक देखभाल, उच्च योग्य और अनुभवी डॉक्टरों के साथ अत्याधुनिक चिकित्सा केंद्र है. पारस इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर केयर बिहार में अपनी विशेषज्ञता, बुनियादी ढांचे और व्यापक कैंसर देखभाल प्रदान करने के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल के लिए प्रसिद्ध है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments