HomeBiharबिहार में ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ पर पथराव, ट्रेन की खिड़की का शीशा...

बिहार में ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ पर पथराव, ट्रेन की खिड़की का शीशा टूटा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक बार फिर वंदे भारत ट्रेन पर पथराव का मामला सामने आया है. इस बार मामला बिहार के कटिहार डिवीजन का है. हाल ही में बिहार से शुरू हुई इस ट्रेन पर पथराव की वजह से बोगी संख्या C-6 में दाहिनी ओर की खिड़की का कांच टूट गया है. इसके बाद काफी देर तक ट्रेन खड़ी रही.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ की टीमों ने मामले की जांच पड़ताल की और फिर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया

बिहार में कटिहार डिवीजर आरपीएफ ने इस वारदात की पुष्टि की है. बताया कि कटिहार डिवीजन में नई हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी वंदे भारत एक्सप्रेस पर यह पथराव की घटना दालकोला स्टेशन के आसपास हुई है. यह स्टेशन पश्चिम बंगाल की सीमा में आता है. बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. 

बता दें कि बिहार से हाल ही में वंदे भारत ट्रेन शुरू हुई है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ट्रेन को डिजीटल तरीके से हरी झंडी दिखाई थी. इससे पहले भी वंदे भारत ट्रेन पर कई बार हमले हो चुके हैं. गुजरात चुनावों के दौरान भी इस ट्रेन पर हमला हुआ था. इस दौरान ट्रेन में सांसद आसुद्दीन ओवैसी सफर कर रहे थे. पथराव भी उसी खिड़की पर हुआ था, जहां ओवैसी बैठे थे. ऐसे में इस मामले में खूब राजनीति भी हुई थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments